शादी के दो महीने बाद नवविवाहिता ने की आत्महत्या, पति जनपद में कम्प्यूटर ऑपरेटर, जांच में ये बात आई सामने

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- शादी के लगभग 2 महीने बाद घर में नवविवाहिता की फंदे पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि नवविवाहिता ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नायब तहसीलदार की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मामला धमतरी जिला के सिहावा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार सिहावा इलाके के ग्राम उमरगांव में नवविवाहित महिला नेहा (भारती) साहू पति गालव ऋषि ने घर में बंद कमरे के अंदर लोहे की राड में कपड़े के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि मृतिका की शादी दो माह पूर्व 26 अप्रैल को हुई थी। वह कुकरेल क्षेत्र के माकरदोना गांव से शादी होकर कुरूद के पास मेडक्का गांव में गई थी। बताया जा रहा है कि मृतिका के पति गालव ऋषि नगरी जनपद कार्यालय में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। इसलिए दोनों पति-पत्नी शादी के बाद सिहावा के पास उमरगांव में रह रहे थे।

घटना की सूचना के बाद सिहावा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नायब तहसीलदार की मौजूदगी शव को फंदे से उतरवाया और पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मायके पक्ष के अनुसार मृतका पर दहेज के साथ मानसिक रूप से प्रताड़िता होने की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले में मृतका के ससुराल व मायके पक्ष पूछताछ कर बयान दर्ज कर रही है। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पुलिस ने फांसी लगाकर आत्महत्या की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। परिजनों के बयान के आधार पर आत्महत्या की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FzPuwVGamn3JPUWBsjsyuH

यह खबर भी जरुर पढ़े

शादी के दो दिन बाद नवविवाहिता ने लगाई फांसी, सदमे में परिवार, जांच में जुटी पुलिस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film