राजिम ब्रेकिंग : सड़क हादसे में पूर्व सांसद प्रतिनिधि अजय खरे की मौत, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- अपने मित्र को उसके घर छोड़कर कार से वापस आ रहे भाजपा नेता पूर्व सांसद प्रतिनिधि अजय खरे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इस हादसे में कार में सवार अन्य दो लोग घायल हो गए है । दुर्घटना के बाद शहर में शोक की लहर दौड़ गई।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता हिमांशु उर्फ अजय खरे (45) अपने मित्र मुकेश यदु को छोड़ने के लिए ग्राम डुमरपाली गए थे। वापस आते समय ग्राम टोंगोपथरा और चिखली के बीच उनकी कार क्रमांक सीजी 06 जीएन 3360 अनियंत्रित होकर एक छोटे तालाब में जाकर पलटकर डूब गई। इस हादसे मे हिमांशु उर्फ अजय खरे की मौत हो गई जबकि कार में सवार अन्य युवक उमेश यादव और यशवंत निषाद को मामूली चोट लगी है। बुधवार की सुबह 9 बजे यशवंत निषाद ने थाने में इसकी सूचना दी।

112 को किया कॉल

आवेदक यशवंत निषाद के बताया कि कार अजय खरे चला रहा था । करीबन रात्रि 11 बजे कार पल्टी होकर तालाब में जा गिरा तब मै गाडी से बाहर आकर कार मैं फंसे हिमांशु खरे एवं उमेद्र को बाहर निकाला । कार तालाब में गिरने से गाडी का कांच टूटने से हिमांशु खरे को चोट आया था।  कुछ देर बाद गांव वालों की मदद से डायल 112 को सूचना देकर हिमांशु खरे को सीएचसी पिथौरा लेकर आये थे । जहां डॉक्टर ने हिमांशु खरे को मृत घोषित कर दिया।

घटना की जांच कर रहे एसआई प्रकाश नागरची ने बताया कि प्रार्थी के आवेदन पर मर्ग कायम दिया गया है। मृतक हिमांशु खरे का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का खुलासा होगा।इधर, घटना की खबर लगते ही नगर में शोक की लहर है। महासमुंद के पूर्व सांसद चंदूलाल साहू के करीबी नेता हिमांशु उर्फ अजय खरे की मौत पर नगर के विभिन्न संगठनों ने शोक संवेदना व्यक्त की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film