नवापारा ब्रेकिंग : 7 लाख 30 हजार की लूट : आरोपी गिरफ्तार, एक आरोपी अभनपुर का हिस्ट्रीशीटर, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) नवापारा :- कंस्ट्रक्शन कंपनी के परियोजना प्रभारी से 7 लाख 30 हजार की लूटपाट करने वाले 3 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी अभनपुर का हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस ने आरोपियो ंके कब्जे से लूट की नगदी रकम 642000 रूपय के साथ बाइक व मोबाइल को जब्त कर लिया गया है। मामला नवापारा थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार अमन कुमार दुबे सुभाष अग्रवाल के कंस्ट्रक्शन कंपनी में प्रोजेक्ट इंचार्ज के पद पर कार्य करता है। कंस्ट्रक्शन का काम अभनपुर से पांडुका तक एनएच 13सी का चल रहा है। 14 जून को करीब शाम 07.30 बजे सुभाष अग्रवाल द्वारा अमन दुबे को लेबर पेमेंट आदि का पैसा लेने के लिये रायपुर बुलाया गया था। जिसके बादद सुभाष अग्रवाल ने अमन दुबे को 7लाख 30 हजार रूपये नगद दिया। जिसे अमन ने बैग में लेकर रायपुर से अभनपुर-नवापारा के लिए रवाना हुआ।
रात 10 बजे के आसपास अमन ग्राम हसदा के पास पहुंचा ही था कि पीछे से दो मोटर सायकल में पांच लोग सवार होकर अमन की पीछा करने लगे। अमन जब ग्राम डोगीतराई मोड़ के आगे शिवांस स्कूल के पास पहुंचा था, तभी उनका पीछा कर रहे पांचों बदमाशों ने उसे घेर लिया। इसके बाद पांचों बदमाश अमन के साथ मारपीट करते हुए उस चाकू से वार कर दिया। इससे अमन घायल हो गया। वहीं बदमाशों ने अमन के पास रखें पैसो से भरा बैग, मोटर सायकल एवं आईफोन को लूट कर फरार हो गये।
घटना के बाद अमन नवापारा थाना पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया। इस दौरान पुलिस ने आसपास लगे सीसी टीव्ही कैमरों की जांच की। इस बीच पुलिस को आरोपी हुलास साहू के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी मिली। हुलास साहू पूर्व में भी कई मामले में जेल जा चुका है। पुलिस ने हुलास साहू को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जिस पर हुलास ने पहले पुलिस को गुमराह करता रहा। जब कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने जुर्म कबूल लिया। साथ घटना में संलिप्त 04 अन्य साथी के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया। जिस पर टीम सदस्यों द्वारा घटना में संलिप्त 02 आरोपी सन्नी धु्रव एवं चमनदास उर्फ सिंधी उर्फ छोटू की भी पतासाजी कर पकड़ा गया। जबकि दो आरोपी अभी फरार है।
पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट की नगदी रकम 6 लाख 42 हजार रूपये, प्रार्थी की पल्सर बाइक एवं आईफोन के साथ घटना में दोनों मोटर सायकल एवं चाकू को जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।
पुलिस ने बताया कि आरोपी सन्नी धु्रव थाना अभनपुर का हिस्ट्रीशीटर है जिसके विरूद्ध थाना अभनपुर एवं माना में लूट, चोरी, नकबजनी, मारपीट, आर्म्स एक्ट, तोड़-फोड़, आगजनी सहित डेढ़ दर्जन अपराध पंजीबद्ध है तथा आरोपी चमनदास उर्फ सिंधी उर्फ छोटू के विरूद्ध थाना अभनपुर में मारपीट, चोरी, आगजनी, तोड़-फोड़, आबकारी एक्ट सहित आधा दर्जन अपराध पंजीबद्ध है जिनमें आरोपियान जेल निरूद्ध रह चुके है। मामले में फरार दो आरोपी की तलाश कर रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film