Train Accident : दो यात्री ट्रेनों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, कई बोगियां उतरी पटरी से, जारी हुए हेल्पलाइन नंबर

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है । दो पैसेंजर ट्रेनो के आपस में टकरा जाने से कई बोगियां बेपटरी हो गई । विशाखापत्तनम से रायगड़ा जा रही पैसेंजर ट्रेनो के मध्य आंध्र प्रदेश की विजयनगर जिले में यह हादसा हुआ है । हादसा किस वजह से हुआ है और हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं इसकी स्पष्ट जानकारी अभी तक नहीं आ पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार विशाखापत्तनम-रायगड़ा ट्रेन विशाखापत्तनम से ओडिशा के रायगड़ा जा रही थी, जबकि पलासा एक्सप्रेस श्रीकाकुलम जिले के पलासा से विजयनगरम की ओर जा रही थी। ओवरहेड केबल कट जाने से रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन ट्रैक पर खड़ी थी। उसी समय आ रही पलसा एक्सप्रेस ने रायगड़ा ट्रेन को पीछे से टक्कर मार दी । टक्कर के बाद रायगड़ा पैसेंजर ट्रेन की कुछ बोगियां पटरी से उतर गई । और यह बड़ा हादसा हो गया।

हादसे में अभी तक लगभग 6 यात्रियों के मौत की खबर मिली है वही 25 से अधिक घायल बताए जा रहे हैं हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है । स्थानीय पुलिस ने बचाव एवं राहत अभियान शुरू कर दिया है। दुर्घटनास्थल पर अंधेरा है, जिससे बचाव कार्य मे मुश्किल हो रही है।

रेलवे अधिकारियों ने विजयनगरम ट्रेन दुर्घटना के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं इन नंबर पर ले जानकारी 89780 999 , 89780 8098

NEWS UPDATE….

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KvranEI4fuf9kS4c7GKdLd

सम्बंधित खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करे  :-

BIG BREAKING: आपस मे टकराई दो ट्रेने हादसे में कई लोग हुए घायल,देखे वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film