नवापारा ब्रेकिंग: चावल से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- नवापारा से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई है। बताया जा रहा है कि ट्रक एफसीआई से चावल लोड कर महासमुंद जा रही थी। इस दौरान यह हादसा हो गया। मामला गोबरा नवापारा थाना क्षेत्र का है।

FCI से चावलोड कर महासमुंद जा रहा था

जानकारी के अनुसार आज सोमवार सुबह नवापारा के बस स्टैण्ड के पास एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि ट्रक क्र. सीजी 06 जीसी 1061 नवापारा के एफसीआई से चावल लोड कर महासमुंद जा रहा था। ट्रक महासमुंद नवापारा निवासी ओमप्रकाश सोना चला रहा था। ट्रक जैसे ही एफसीआई से दो किमी आगे नवापारा बस स्टैण्ड के पास पहुंची अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे ट्रक में भरा चावल रोड फैल गया।

कोई जनहानि नही, बड़ी दुर्घटना टली

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। वहीं चालक शराब के नशे में धुत था। तेज रफ्तार ट्रक चावल से लोड होने के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक पलट गया। बड़ी बात यह रही कि घटना के वक्त मौके पर कोई व्यक्ति मौजूद नहीं था, जिससे जनहानि नहीं हुई है। जबकि यह नगर का व्यस्ततम मार्ग है। दिन भर लोगों की आवाजाहि बनी रहती है। एक बड़ी दुर्घटना टल गई। ट्रक चालक और परिचालक भी सुरक्षित हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चालक-परिचालक को हिरासत में थाने ले गई। घटना के बाद तत्काल वाल भरे बोरियों को दूसरे ट्रक में चावल को लोड किया गया।

ट्रैफिक व्यवस्था नहीं, दुर्घटना की बनी रहती है आशंका

बता दें कि एफसीआई के बाहर दोनों छोर पर भारी वाहनों की लंबी कतार लग रही है। साथ ही इस मुख्य मार्ग पर हास्पिटल, गाड़ियों के शोरूम, मोटर रिपेयरिंग गैरेज सहित अन्य दुकाने है। यहाँ पहुचने वाले ग्राहक भी मुख्य मार्ग पर गाड़ी पार्क कर देते है। इससे रहवासी और राहगीरों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क चौड़ी होने के बाद भी दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए बल भी तैनात नहीं किया गया है। इससे आए दिन दुर्घटना होते रहती है।

भारी वाहनों के सड़क किनारे खड़ी होने से सभी परेशान हो रहे हैं। ट्रकों के आगे निकलने की होड़ में दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। 40 फीट से अधिक चौड़ी सड़क होने के बावजूद आधी सड़क पर वाहनों का कब्जा रहता है। आवाजाही के लिए आधी सड़क बचती है, जिससे चलना कठिन होता है। यह रोज की स्थिति है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/K3AMYy3Qr6y8Zw044nyFjW

यह खबर भी जरूर पढ़े

नवापारा ब्रेकिंग: यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टहराई, बड़ा हादसा टला, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film