फार्म हाउस में महिला की संदिग्ध हालत में मौत: पुलिस के सामने चौकाने वाले मामले आए सामने, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- फार्म हाउस में महिला की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तो चौकाने वाले मामले सामने आए। दरअसल, घटना स्थल पर एक व्यक्ति मृतका  को अपनी पत्नी बता रहा था, लेकिन जब उसका असली पति आया तब पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया। मामला कोरबा जिले के रजगामार चौकी का है।

जानवरों को चारा देने के दौरान अचानक गिरी महिला
जानकारी के अनुसार विकास शर्मा के फार्म हाउस में ग्राम बैगिनडभार के रहने वाला राजेन्द्र दास कई सालों से काम कर रहा है। उनके साथ मृतका गापा बाई भी काम करती है। बताया जा रहा है कि गुरूवार को गापा बाई जानवरों को दाना देने के दौरान अचानक गिर गई । जिसके बाद उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
असली पति का ऐसे हुआ खुलासा
इधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, वहां राजेंद्र मृतका को अपनी पत्नी बताने लगा। जब उसका असली पति मान सिंह अस्पताल पहुंचा, तब जाकर उसके झूठ का खुलासा हुआ। मृतका के भाई ने बताया कि उनके असली जीजा का नाम मान सिंह है, जो बुधवारी में निवासरत है। पिछले कुछ सालों से उसकी बहन गापा बाई फार्म हाउस में काम कर रही थी। इनके दो बच्चे भी हैं, जो बुधारी में रहते हैं। पारिवारिक विवाद के बाद उसकी बहन अपनी मायके आ गई थी।

जांच में जुटी पुलिस
रजगामार चौकी प्रभारी अजय सिंह ने बताया कि राजेंद्र दास ने महिला को अपनी पत्नी क्यों बताया, इसे लेकर पूछताछ की जा रही है। परिजनों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। नकली पति ने पुलिस के सामने भी अपनी गलती कबूल कर ली है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मौत की सही वजह का पता चल सकेगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने कहा कि फिलहाल हर एंगल से जांच की जा रही है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।
हत्या से जुड़ी अन्य खबरें भी पढ़े…

SP ऑफिस के सामने मकान में मिली महिला की लाश: मामला संदिग्ध

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film