इंसानियत हुआ शर्मसार : बिस्किट चोरी के आरोप में युवक की जमकर पिटाई, पैरों को बांधा, फिर घसीटते रहे, वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- राजधानी रायपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, बिस्किट चोरी करने के आरोप में कैंटिन कर्मचारियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद कर्मचारियों ने युवक के पैर को कपड़े से बांधकर घसीटते हुए ले गए। पूरे घटना के दौरान आसपास पुलिसकर्मी और दर्जनों लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने युवक की मदद नहीं की और न ही बदमाशों को रोका।
जानकारी के अनुसार पूरी घटना रायपुर रेलवे स्टेशन की है। स्टेशन में सनशाइन कैटरर्स प्राइवेट लिमिटेड की दुकान है। जहां के वेंडर अंकित मिश्रा, आशुतोष पटेल, सुनील शुक्ला और बसंत प्रधान ने बिस्किट चोरी के आरोप में एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित युवक आमापारा का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि स्टेशन में युवक को भूख लगी तो उसने प्लेटफार्म की कैंटीन से एक पैकेट बिस्कुट चुराने की कोशिश की। तभी कैंटीन के कर्मचारियों ने उसे देख लिया। उन्होंने गाली-गलौज करते हुए युवक की पिटाई कर दी।

पैरों को कपड़े से बांध प्लेटफॉर्म पर घसीटते ले गए

कर्मचारियों का इतने पर भी मन नहीं भरा तो उन्होंने युवक के पैरों को कपड़े से बांध दिया। फिर उसे डंडे से मारते-पीटते रहे। वे युवक को घसीटते हुए प्लेटफार्म 5 से प्लेटफॉर्म 1 तक लेकर आए। तभी वहां मौजूद किसी यात्री ने इस घटना का वीडियो बना लिया। बताया जा रहा है कि कर्मचारी युवक को जीआरपी थाना लेकर जा रहे थे। घसीटने के दौरान युवक का सिर लगातार प्लेटफॉर्म पर रगड़ खाता रहा।

पुलिस कर्मी के सामने घसीटते ले गए बदमाश

वीडियो में दिख रहा है कि युवक के एक हाथ में डंडा है, दूसरे हाथ से पैरों पर बंधे कपड़े से घसीटते हुए ले जा रहा है। उसके साथ दो और लोग हैं, जो साथ में चल रहे हैं। इस घटना के दौरान प्लेटफॉर्म नंबर एक पर आर पी एफ की 2 महिला जवान खड़ी हुई हैं। बदमाश इन महिला जवानों के सामने ही युवक को कपड़े से बांधकर घसीट रहे हैं। इसके बावजूद उन्होंने युवकों को रोका भी नहीं।

3 पुलिसकर्मी सस्पेंड, चार आरोपी गिरफ्तार

रायपुर रेलवे स्टेशन जीआरपी के अनुसार घटना रात 3 बजे के आसपास की है। युवक और आरोपियों की पहचान कर ली गई है। पीड़ित युवक आमापारा का रहने वाला है। उसकी मां ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं वीडियो सामने आने के बाद लापरवाही के चलते रेलवे ने एएसआई एलएन सिंह, हेड कॉन्स्टेबल माधुरी यादव और कॉन्स्टेबल मयूरी सिंह को सस्पेंड कर दिया है।
वहीं पिटाई करने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार लिया है। इन आरोपियों के स्टॉल सी-1(प्लेटफॉर्म-5,6 पर), ए-4 (प्लेटफॉर्म -1), ए-5 (प्लेटफार्म -1) और ए-5 को भी सील कर दिया गया है।
वीडियो:-
                                                              DELETE
छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/EpBZvApYWz41PipgNDs6CU

यह खबर भी जरुर पढ़े

युवक का अपहरण कर बेसबॉल से अधमरा होने तक पीटा, फिर मरा समझकर 30 किमी दूर फेंका, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में किया वायरल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film