जल्लाद बना जिगरी दोस्त : मां के सामने दोस्त को पीट-पीटकर मार डाला, ये वजह आई सामने, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- जिले के भुलसीडीह गांव में जिगरी दोस्त ने युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान मृतक की मां अपने बेटे को छोड़ देने के लिए रोती-कलपती रही, चीखती रही, लेकिन जल्लाद दोस्त उसकी कोई बात नहीं सुनी और अपने दोस्त को मार-मारकर लहूलुहान कर दिया था। मामला कोरबा जिले के रजगामार चौकी इलाके का है।
आरोपी के माता-पिता को हो चुका है निधन
जानकारी के अनुसार भुलसीडीह गांव के निवासी बसंत कंवर (28 वर्ष) और राज सिंह कंवर (27 वर्ष) बचपन से जिगरी दोस्त थे। राज के माता-पिता का कुछ साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद से वो अकेला ही अपने घर में रहता था। बसंत की मां ही उसके खाने-पीने का ख्याल रखती थी। बसंत और राज जिगरी दोस्त होने के साथ-साथ पड़ोसी भी थे। माता-पिता के निधन के बाद राज के लिए भी बसंत और उसका परिवार ही सबकुछ था।
डंडे से पीट-पीटकर बसंत की हत्या
मंगलवार शाम को शराब के नशे में धुत्त राज कंवर अपने दोस्त बसंत के घर पर आया। उसने अपने दोस्त को बाहर बुलाया। जैसे ही बसंत बाहर निकला, राज ने डंडे, लात और मुक्के से उसे मारना शुरू कर दिया। शोर सुनकर युवक की मां मौके पर पहुंची और वो आरोपी से उसके बेटे को छोड़ देने की गुहार लगाती रही, लेकिन राज के सिर पर खून सवार था। उसने डंडे से पीट-पीटकर बसंत की हत्या कर दी।
जांच में जुटी पुलिस
इधर वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य परिजन और गांववाले मौके पर पहुंचे। इसके बाद रजगामार पुलिस चौकी को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। गंभीर रूप से घायल युवक को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया। जो रास्ते में ही घायल युवक की मौत हो गई।
परिजनों से पूछताछ कर रही पुलिस
इसके बाद पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मृतक की मां जमुना बाई कंवर से पूछताछ की, जिसमें उसने बताया कि हत्या की वजह उसे भी नहीं पता है। मृतक की मां ने बताया कि आरोपी के माता-पिता तभी गुजर गए थे, जब वो छोटा था, तब से वो अपने बेटे की तरह ही उसकी देखभाल कर रही थी। जमुना ने बताया कि राज ने उसके बेटे बसंत की इतनी बेरहमी से हत्या क्यों कर दी, उसे भी ये बात पता नहीं है। उसने कहा कि दोनों के बीच तो कभी लड़ाई भी नहीं होती थी, आपस में बहुत प्यार था। दोनों साथ ही मजदूरी करने के लिए भी जाते थे।

Aaropi

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने फिलहाल मुखबिरों को एक्टिव कर दिया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही ये पता चल सकेगा कि उसने अपने दोस्त की हत्या क्यों की। पीड़ित मां ने बताया कि उसके दो बेटों में बसंत छोटा बेटा था। उसकी पत्नी और 3 बच्चे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film