गरियाबंद ब्रेकिंग: घर में घूसकर लूट लिए 72000, महिला को जान से मारने दी धमकी, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज)फिंगेश्वर :- गरियाबंद जिले में घर में घुसकर 72000 नगद राशि व जियो मोबाईल लूट की खबर सामने आ रही है। अज्ञात नकाबपोस घर में घुसकर महिला के गले में लोहे का धारदार हथियार को टिकाकर डरा धमकाकर आलमारी में रखे नगदी 72000 रूपये एवं जियो कम्पनी का किपेड मोबाईल लेकर फरार हो गए।

मामला फिंगेश्वर थाना के दर्रीपार गांव का है।मामले में दर्रीपार के रहने वाली बिमला खरे ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि 16 नवम्बर की सुबह उनके पति जामगांव स्थित वेल्डिंग दुकान चले गए। घर के बच्चे भी स्कूल चले गए। महिला घर में अपने बच्ची के साथ थी, तभी सुबह 10.20 बजे कोई अज्ञात नाकाबपोश व्यक्ति घर का मेन गेट का दरवाजा से घर अंदर प्रवेश कर मेरे गले में लोहे का धारदार हथियार को टिकाकर डरा धमकाकर जान से मारने की धमकी देकर घर के आलमारी में रखे नगदी रकम 72,000 (अक्षरी बहत्तर हजार) रूपये एवं जियो कम्पनी का किपेड मोबाईल लूटकर फरार हो गए और मेन गेट का दरवाजा को बाहर से बंद कर दिया। लूट के बाद महिला अपने बाडी का दरवाजा से बाहर निकलकर पडोसी टुकेश्वर साहू के घर गई और उसके मोबाईल से घटना के बारे में अपने पति मोहन खरे को बताई। महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film