नवापारा ब्रेकिंग : स्कूल जा रही बच्ची को हाईवे ने रौंदा, 3 की दर्दनाक मौत, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज़) नवापारा :-नवापारा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद नगरवासी आक्रोशित होकर 6 घंटे तक प्रदर्शन किए, जो एसडीएम जगन्नाथ वर्मा के लिखित आश्वासन के बाद प्रदर्शन समाप्त किया गया।

मौके पर एसडीएम जगन्नाथ वर्मा के अलावा सीएसपी जितेन्द्र चंद्राकर, तहसीलदार सूरज बंछोर, नयाब तहसीलदार वसुमित्र दीवान, नवापारा थाना प्रभारी आशीष सिंह राजपूत सहित पुलिस स्टॉफ व प्रशासनिक अमला मौजूद था।

तीनों मृतक

ट्रक के पीछे चक्के में दबे तीनों

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह नवापारा के हाई स्कूल के पास नवापारा कुरुद मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया गया कि गोड़ पारा निवासी शिवनाथ यादव अपने बच्ची वंशिका यादव (5) को स्कूल छोड़ने जा रहा था। उनके साथ 2 साल का बच्चा हिया यादव भी बाइक पर सवार था। ये हाईस्कूल के पास पहुंचे थे कि पीछे से आ रही ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें बाइक सवार तीनों ट्रक के पीछे चक्के में दब गए।

हादसे में तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया और ट्रक को 2 किमी दूर पेट्रोल पंप के पास ले जाकर खड़ाकर दिया, जिसे पुलिस जब्त कर थाने ले गई। घटना की जानकारी तब परिवार वालों हुई तोे शिवनाथ की पत्नी दोनो बच्चो की मां प्रेमिन और परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। मृतक की पत्नी काफी देर तक बेहोश रही।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज़ से जुड़ने के लिए क्लिक करें

लिखित आश्वासन के बाद समाप्त हुआ चक्काजाम

इधर घटना के बाद आक्रोशित भीड़ शव के पास बैठकर 6 घंटे तक प्रदर्शन करते रहे, जो अभनपुर एसडीएम जगन्नाथ वर्मा के लिखित आश्वासन के बाद समाप्त किया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजनों ने मांग किया है कि मृतक की पत्नी को तत्काल शासकीय नौकरी व 30 लाख रूपए सहायता राशि दी जाए। परिजनों की मांग पर एसडीएम ने लिखित आश्वासन देते हुए 3 दिवस के भीतर शासन स्तर पर निर्णय लेने की बात कही।

घटना के विरोध नगर हुआ बंद

घटना के विरोध में नवापारा नगर को भी बंद कर दिया गया। है। नगर के आसपास मार्गों में टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। हालांकि दोपहर बाद माहौल शांत हो गया, लेकिन नगर बंद का असर देखने को मिला।

READ MORE NEWS : बाइक सवार तीन लोगों को ट्रक ने रौंदा, 6 घंटे बाद खुला जाम, पढिए पूरी खबर

प्रशासन की लापरवाही के चलते हुई दुर्घटना – पूर्व विधायक

घटना की जानकारी मिलने के बाद पूर्व विधायक धनेन्द्र साहू घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने मृतक परिजनों से चर्चा कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। मीडिया से चर्चा करते हुए श्री साहू ने कहा कि यह एक हृदय विरादक घटना है तीनों मृतकों को श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं। श्री साहू ने घटना को प्रशासन की लापरवाही बताया है।

उन्होंने कहा कि परिवहन व्यवस्था को लेकर नगर की जनता लगातार मांग करते रहे बावजूद व्यवस्था सुचारू नहीं पाई, जिसके चलते यह दुर्घटना हुई है। पूर्व विधायक ने कहा कि परिवार वालों की मांग पूरी करने के लिए एसडीएम को निर्देशित किया गया है। साथ ही भारी वाहन को पूरी तरह प्रतिबंधित करने की मांग की गई है। वहीं नगर विभिन्न स्थानों पर स्पीड ब्रेकर बनाने और स्कूलों के पास पुलिस जवान तैनात रखने की भी मांग की गई है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज़ में जुड़ने के लिए क्लिक करें
गोयल ने मृतक परिजनों के प्रति ढांढस बंधाया

नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष विजय गोयल ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए मृतक के परिजनों के प्रति ढांढस बंधाया है। उन्होंने कहा कि हृदय विदारक घटना से पूरा शहर सहमा हुआ है। हम सबकी संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है। उन्होंने घटना के तत्काल बाद लोनिवि के अधिकारियों से बात कर नगर के विभिन्न जगहों पर ब्रेकर लगाने कहा है।

विधायक साहू ने मृतक के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जताई

नवनिर्वाचित विधायक इंद्र कुमार साहू ने छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से चर्चा करते हुए मृतक परिजनों के प्रति अपनी संवेदना जताई है। विधायक श्री साहू ने कहा कि इस घड़ी में हम और भाजपा परिवार उनके साथ है। विधायक श्री साहू ने बताया कि वे आवश्यक काम से बाहर है, जिसके कारण घटना स्थल पर नहीं पहुंच पाए। विधायक जी सरकार के शपथ ग्रहण होने के बाद मृतक परिजनों को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। साथ भविष्य में दोबार इस तरह की घटना न हो इसके लिए अधिकारी को निर्देश दिए हैं।

Video

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज़ में जुड़ने के लिए क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/CpQZ87PAJSG5aHRZqqzFWX

अन्य खबर भी देखें

नवापारा ब्रेकिंग : 15 सौ के लिए दोस्त की हत्या, चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, युवक की मौके पर ही मौत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film