शादीशुदा युवक ने की नाबालिग से दुष्कर्म, पत्नी मायके गई तो नाबालिग को झांसे में लेकर किया रेप

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- नाबालिग युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि आरोपी शादीशुदा होने के बावजूद नाबालिग को शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने नाबालिक को आरोपी के कब्जे से छुड़ाकर परिजनों को सौंप दिया है। मामला जशपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र का है।

नारायणपुर थाना प्रभारी ने बताया कि नवाटोली के रहने वाला आरोपी बादल कुमार (25) नाबालिग से चार महीने पहले पहचान हुई थी। आरोपी शादीशुदा है। 22 मई को रात में खाना खाने के बाद नाबालिग अपने घर में अपनी बड़ी बहन के साथ सोने चली गई। लेकिन दूसरे दिन सुबह घर में नहीं थी। परिजन ने खोजबीन की लेकिन कहीं भी पता नहीं चला। उनका मोबाइल भी बंद था।

आरोपी ने 23 मई को सुबह 4 बजे बस से नाबालिग को कुनकुरी से रायगढ़ बुलाया। बताया जा रहा है कि बादल की पत्नी दो साल के बच्चे को छोड़कर मायके चली गई थी। आरोपी अपने दो साल के बच्चे और नाबालिग को लेकर बस से रायगढ़ पहुंच गया। यहां किराए के मकान में रहकर काम करता था। जहां नाबालिग से उन्होंने शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

इधर, नाबालिग के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। पुलिस ने मोबाइल के लोकेशन के आधार पर रायगढ़ पहुंच गई। यहां आरोपी अपने बच्चे व नाबालिग को लेकर पैदल जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं नाबालिग को भी आरोपी के कब्जे से बरामद किया। आरोपी के खिलाफ नारायणपुर थाना में धारा 363, 366, 376, 376,2 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/IGMrNM4SYAd1XifDTalsHA

यह खबर भी जरूर पढ़े

गुपचुप खिलाने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म, सूने मकान में ले जाकर दिया घटना को अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film