उमेश पाल हत्याकांड : अतीक अहमद का फरार बेटा असद अहमद एनकाउंटर में ढेर -मिले अत्याधुनिक विदेशी हथियार

अब इन तीन शूटरों की है तलाश

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज):- उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है । एसटीएफ की टीम ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी अतीक अहमद के फरार बेटे असद अहमद को एनकाउंटर में ढेर कर दिया । उसके साथ एक शूटर गुलाम भी मारा गया । बता दें कि 24 फरवरी को प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी । इसके बाद से अतीक अहमद का बेटा असद फरार चल रहा था । यूपी एसटीएफ ने आज गुरुवार को उसे एनकाउंटर में ढेर कर दिया ।

यूपी एसटीएफ ने झांसी से 30 किलोमीटर दूर बड़ागांव और चिरगांव के पास अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को ढेर किया है । जहां इन दोनों आरोपियों का एनकाउंटर हुआ है वह जगह झांसी और कानपुर हाईवे पर स्थित है ।

यूपी एसटीएफ की टीम ने किया एनकाउंटर

यूपी एसटीएफ की टीम  डिप्टी एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के नेतृत्व में इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है । इस टीम में डिप्टी निरीक्षक अनिल कुमार , इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र कुमार , सब इंस्पेक्टर विनय तिवारी, मुख्य आरक्षक पंकज तिवारी, सोनू यादव , सुशील कुमार , भूपेंद्र सिंह, कमांडो अरविंद कुमार, कमांडो दिलीप कुमार यादव शामिल थे । एसटीएफ को सूचना  मिली कि असद और मोहम्मद गुलाम पारीछा बांध के पास छिप कर बैठे हैं । इसके बाद उन्हें घेरकर सरेंडर करने को कहा गया  तो उन दोनों ने पुलिस पर  फायरिंग शुरू कर दी । तब पुलिस ने जवाबी कार्रवाई मे फायरिंग कि और  दोनों ढेर हो गए ।

असद के पास मिले अत्याधुनिक विदेशी हथियार

पुलिस को असद और गुलाम के पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार  मिले हैं । उनके पास ब्रिटिश बुलडॉग रिवॉल्वर 455 बोर, वाल्थर पी 88 पिस्टल7.63 बोर थी । इसके साथ ही पुलिस को  एक बाइक भी मिली है ।
यूपी पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में शामिल अब तक 4 शूटरों का एनकाउंटर हुआ है । इससे पहले अरबाज और विजय उर्फ उस्मान चौधरी का एनकाउंटर हुआ था । इनके बाद अब असद और गुलाम का एनकाउंटर हुआ है ।

अब इन तीन शूटरों की है तलाश

पुलिस को इस मामले में अरबाज और विजय उर्फ उस्मान चौधरी के एनकाउंटर के बाद अतीक अहमद के बेटे असद , अरमान , गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर की तलाश थी । इसमें असद और गुलाम का एनकाउंटर कर दिया गया । अब पुलिस को तीन शूटर अरमान , गुड्डू मुस्लिम और साबिर की तलाश है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film