मां की हत्या कर टंकी में छिपाया शव, घरवालों को कर रहा था गुमराह, ऐसे हुआ खुलासा

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- जिले से सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की हत्या का शव घर की टंकी में छिपा दिया। परिजन महिला की तलाश करते रहे। दो दिन बाद शव मिला, तो हड़कंप मच गया। मामला मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले के नागपुर चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार नागपुर चौकी क्षेत्र के ग्राम सरोला की रहने वाली सोनमती कुर्रे (56) दो दिनों से घर से लापता थी। 2 मार्च को उसका पति भजन लाल किसी काम से बैकुंठपुर गया था। वापस आने पर सोनमती कुर्रे की खोजबीन की तो बेटे अर्जेश कुमार ने घरवालों को यह कहकर गुमराह किया कि मां घर में रखे जमीन के कागजात अपने साथ लेकर कहीं चली गई है।

दुर्गंध आने पर मामले का खुलासा

बताया जा रहा है कि सोमवार को अर्जेश कुमार की बेटी ने घर के एक बंद कमरे का दरवाजा खोला तो उसमें तेज दुर्गंध आई, जिस पर उसने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो सोनमती कुर्रे का शव पानी रखने वाली सिंटेक्स टंकी में मिला। पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

बेटे ने स्वीकारा जुर्म

पुलिस को अर्जेश कुमार कुर्रे पर शक होने पर उससे पूछताछ की गई तो उसने मां की हत्या करना स्वीकार कर लिया। आरोपी बेटे ने बताया कि सोनमती ने काम करने की बात कही, जिसके बाद वह गुस्से में आ गया और मारपीट कर गला दबा कर हत्या कर दी। मां की मौत होने के बाद शव को कंबल में लपेटकर सिंटेक्स की टंकी में डालकर छिपा दिया। बताया गया कि आरोपी नशे का आदी है और वह शराब के साथ गांजा भी पीता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/KXMph2IgH9T4RnnjNiUBf5

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film