पंचायत सचिव का जुआ खेलते और शराब पीते फोटो वायरल, जांच के लिए पहुंचे अधिकारी से बदतमीजी, कार्यवाही नही होने से सचिव के हौसले बुलंद

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों की कई शिकायतें सामने आती रहती है लेकिन उचित कार्रवाही या कार्रवाही नहीं होने के चलते उनके हौसले और बुलंद हो जाते है।आम आदमी भी शिकायत करते थक जाता है और सिस्टम से लड़ नहीं पाने के कारण पीछे हट जाता है। शराब पीकर ड्यूटी करना, रिश्वत लेना तो जैसे आम बात हो गई है। ऐसे मामले आए दिन सामने आते रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला अभनपुर ब्लॉक के ग्राम उमरपोटी का है जहां पंचायत सचिव का जुआ खेलते और शराब पीते फोटो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि उमरपोटी के सचिव ऑफिस ड्यूटी के समय पंचायत कार्यालय में ताला लगाकर कुछ ग्रामीणों के साथ जुआ खेल रहा था।

जानकारी के अनुसार अभनपुर जनपद के ग्राम पंचायत उमरपोटी में कमल तारक सचिव के पद पर पदस्थ है। दो दिन पहले यह सचिव पंचायत कार्यालय को बंद कर कार्यालय के बाहर कुछ ग्रामीणों के साथ जुआ खेल रहा था। जिसकी फोटो ग्रामीणों ने खींच लिया। अब यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

मुझे निलंबित कर दो

ग्रामीणों का आरोप है कि सचिव कई बार ड्यूटी के समय शराब खोरी भी करता है। जब इस मामले को लेकर जांच अधिकारी पहुंचे उस समय भी पंचायत सचिव कमल नारायण तारक ड्यूटी समय में शराब के नशे में टुन्न बैठा हुवा था । ताजा वायरल वीडियो में सचिव कह रहा है मुझे निलंबित कर दो मैं यहां से चला जाऊंगा। वीडियो में जांच में आए करारोपण अधिकारी व ग्रामीणों से बदतमीजी कर रहा है। वह नशे में इतना चूर है कि ठीक से बात भी नहीं कर पा रहा है।

जनपद सीईओ ने मामले को लिया संज्ञान में

पूर्व में ग्रामीणों ने जिला पंचायत सीईओ को लिखित में शिकायत की थी। लेकिन सचिव के उपर कोई भी कार्रवाही नहीं होने के चलते सचिव के हौसले बुलंद है। फोटो वायरल होने के बाद जनपद सीईओ ने मामले को संज्ञान में लिया है। सीईओ राजेन्द्र पांडे द्वारा सचिव को नोटिस जारी कर मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो :-

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FzPuwVGamn3JPUWBsjsyuH

यह खबर भी जरुर पढ़े

अवैध मुरुम मामला : चिपरीडीह पहुंचे जांच अधिकारी, आचार संहिता का हुआ खुला उल्लंघन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film