गर्भवती महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: प्रारंभिक जांच में ये बात आई सामने

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- 7 माह की गर्भवती महिला ने गुरुवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बालोद शहर की शिव कॉलोनी में रहने वाली मृत महिला का नाम प्रेरणा मोरार (25 वर्ष) था। उसका 5 साल का एक बच्चा भी है और वो अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली थी। मामला बालोद थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार महिला का पति महेंद्र मोरार जिला अस्पताल में वार्ड बॉय है। जब पति गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडा फहराने के लिए जिला अस्पताल गया, तो इधर पत्नी ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 5 साल के बेटे को जब उसकी मां फंदे पर लटकती दिखी, तो उसने पड़ोसियों को ये बात बताई। पड़ोसी तुरंत घर पहुंचे और महिला को फांसी पर लटका देख उसके पति को खबर की।
पति जानकारी मिलते ही वापस घर लौटा। उसने पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारा और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पूछताछ में पति ने बताया कि उन दोनों के बीच सबकुछ सामान्य था। किसी तरह का कोई लड़ाई-झगड़ा या विवाद नहीं था। पत्नी ने ऐसा कदम क्यों उठाया, वो भी उससे हैरान है। वहीं ससुरालवालों ने भी बहू की तारीफ करते हुए कहा कि वो बहुत अच्छी महिला थी और किसी तरह का कोई विवाद परिवार में नहीं था। परिजनों और पड़ोसियों से किसी और के साथ प्रेम संबंध होने की बात पूछने पर उन्होंने इस बात को भी सिरे से नकार दिया। उन्होंने कहा कि प्रेरणा बहुत ही सुलझी हुई थी और अपने पति के प्रति पूरी तरह से ईमानदार थी।
आत्महत्या का कारण अज्ञात
फिलहाल आत्महत्या का कारण अज्ञात है। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच में ही पता चल सकेगा कि गर्भावस्था में सबकुछ ठीक होने के बावजूद महिला ने आत्महत्या क्यों कर ली। जबकि उसका पहले से एक 5 साल का बेटा भी है। पति महेंद्र मोरार ने कहा कि पत्नी के साथ-साथ उनका अजन्मा बच्चा भी चला गया। उसने आज तक कभी किसी तनाव या कोई और बात मुझसे नहीं कही है। पुलिस ने कहा कि महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। थाना निरीक्षक नवीन बोरकर ने कहा कि जांच चल रही है। मायके-ससुराल दोनों पक्षों का बयान लिया जाएगा, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film