नायब तहसीलदार को शख्स ने मारा थप्पड़, कोर्ट में सुनवाई के दौरान फेंकी चप्पल, आरोपी गिरफ्तार

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- महासमुंद जिले के उप तहसील दफ्तर में मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहले तो व्यक्ति ने नायब तहसीलदार को चप्पल फेंककर मारी फिर कॉलर पकड़ कर बहस करने लगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। नायब तहसीलदार ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है । रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला महासमुंद जिले के पटेवा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार युवराज साहू झलप उप तहसील में नायब तहसीलदार के पद पर कार्यरत है। सोमवार को नायब तहसीलदार राजस्व न्यायालय में प्रकरणों का निराकरण कर रहे थे। इस दौरान छिलपावन का रहने वाला कुलप्रीत सिंह भी वहाँ पहुंचा था। किसी बात को लेकर नायब तहसीलदार और कुलप्रीत दोनों के बीच बहस होने लगी। बहस के दौरान कुलप्रीत ने गाली देते हुए डायस पर बैठे नायब तहसीलदार युवराज को चप्पल फेंककर मारी। इसके बाद वह डायस पर चढ़ गया और नायब तहसीलदार का कॉलर पकड़ कर थप्पड़ मारने लगा।

वायरल वीडियो में कुलप्रीत कह रहा है कि मै चोर नहीं हु, मुझे 420 बोलता है खुद पैसा लेकर काम करता है और मुझे 420 बोलता है। इस बात पर नायब तहसीलदार कह रहे है कि मैंने कुछ बोला ही नहीं है । इस घटना से राजस्व न्यायालय कक्ष में कर्मचारियों और वहाँ आए लोगों की भीड़ लग गई । कर्मचारियों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। झड़प के दौरान नायब तहसीलदार की शर्ट भी फट गई।

थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत

उप तहसील कार्यालय में इस घटना की खबर लगते ही पटवारी, आरआई और कर्मचारी वहाँ पहुंच गए। इसके बाद नायब तहसीलदार युवराज साहू के साथ सभी के पटेवा थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पटेवा थाने में आरोपी कुलप्रीत के खिलाफ BNS 2023 की धारा 121 (1), 132, 115(2), 296, 351 (2), 221 के तहत मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

वीडियो :-

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FzPuwVGamn3JPUWBsjsyuH

यह खबर भी जरुर पढ़े

कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह ने किया तहसील कार्यालय का निरीक्षण, तहसीलदार और नायब तहसीलदार को शो-काॅज नोटिस, रीडर के वेतन वृद्धि रोकने के निर्देश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film