युवक की हत्या का खुला राज : पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, जानिए पूरा मामला

2 लोगों ने मारकर फेंकी थी लाश, प्रेम संबंध भी बना हत्या की वजह

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :-पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। रायगढ़ जिले में हुई युवक की हत्या का राज खुल गया है। उसकी हत्या गांव के ही 2 लोगों ने मिलकर की थी। दोनों ने पहले मिलकर युवक को शराब पिलाई थी। फिर रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को फेंक दिया था। पुलिस ने 2.5 महीने बाद पूरे मामले का खुलासा किया है। मामला रायगढ़ जिले के कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार कोतरा के .पावर ग्रिड के पास एक युवक की लाश 17 दिसंबर 2022 को मिली थी। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव की पहचान बायंग निवासी कमल दास (20) के रूप में की थी। युवक के शरीर में काफी जगह चोट के निशान भी मिले थी। इसी वजह से पुलिस को उसकी हत्या का संदेह था। पीएम रिपोर्ट में भी हत्या की बात सामने आई थी।
शराब-गांजा बेचते थे आरोपी
इसके बाद पुलिस ने कमल के परिजनों से पूछताछ की। गांव के लोगों से भी बातचीत की थी। जिसमें पुलिस को पता चला कि कमल का देवदास महंत के साथ उठना, बैठना था। कमल देवदास के साथ मिलकर ही शराब गांजा बेचा करता था। वहीं कमल का गांव के ही कैलाश सिदार की नजदीकी रिश्तेदार के साथ प्रेम संबंध भी था।
जान से मारने की धमकी दे चुका था आरोपी
जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने अपनी पड़ताल और तेज की। जांच में यह भी पता चला कि युवक के प्रेम संबंध के चलते कैलाश सिदार नाराज था। कैलाश ने कमल को कई बार जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके अलावा देवदास महंत से भी कमल की बहस हुई थी। धंधे में पैसों को लेकर दोनों में झगड़ा हो चुका था। इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया था और पूछताछ शुरू की थी।
प्रेम संबंध भी बना हत्या की वजह
पूछताछ में देवदास ने बताया कि कमल और मैं साथ में शराब बेचा करते थे। मगर कमल धंधे में पैसा नहीं लगाता था। इसके अलावा मुनाफे में आधा पैसा लिया करता था। इसी बात से मेरे मन में नाराजगी थी। वहीं कैलाश ने बताया कि मेरी रिश्तेदार के साथ उसका प्रेम संबंध था। इसलिए मुझे यह पसंद नहीं था। दोनों ने बताया कि इन्हीं कारणों से हमने उसे मारने का प्लान बनाया था।
पहले शराब पिलाई फिर रॉड से पीटकर हत्या
इसलिए 17 दिसंबर को हमने उसे गांव में ही बुलाया। इसके बाद उसे अपने साथ बाइक से नंदेली ले गए। वहां हमने पहले उसे शराब पिलाई। फिर खुद भी शराब पी। फिर उसे लेकर कोतरा गए। वहां मौके पाकर रॉड से उसे तब तक पीटा, जब तक उसकी मौत नहीं हुई। उसके बाद शव को पावर ग्रिड के पास फेंक दिया था। इस बयान के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film