नवापारा नगर में चोर गिरोह सक्रिय : देर रात दो घरों में बोला धावा, चोरी की वारदातों से सहमे लोग

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- नगर में इन दिनों चोर गिरोह सक्रिय है, जो कालोनियों के घरों को निशाना बना रहे हैं। ये चोर देर रात घरों में घुसकर जेवरात, सामान व नगर पार कर रहे हैं। चोरों के धावा बोलने से नगरवासी एक बार फिर दहशत में है, वहीं कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार नगर मे 22 मार्च की रात शीतला पारा वार्ड नं. 21 के निवासी अरविंद राजपूत के घर में चोर ने धावा बोला है। अरविंद राजपूत ने पुलिस को अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह ट्रक ड्राइवर का काम करता है। 22 मार्च की रात्रि 10 बजे खाना खाकर सह परिवार अपने अपने कमरा मे सोने चले गए। सुबह करीबन 4.10 बजे उसकी मां केशरानी राजपुत सो कर उठी तो देखी घर का मेन दरवाजा खुला था। वहीं पूजा कमरा का समान इधर उधर बिखरा हुआ था और आलमारी का दरवाजा तोड़कर 1 नग सोने का नथ, कान सोने का टाप एक जोड़ी, एक जोड़ी चांदी का पायल, गले का मंगलसूत्र सोने का, 15 जोड़ी बिछिया चांदी का और नगदी 5400 रूपए चोरी कर ले गए।

READ MORE NEWS : नवापारा ब्रेकिंग: घर पर सो रहे थे लोग, चोरों ने पार कर दिए लाखों (पढ़िये पूरी खबर …)

एक ही रात मे दो वारदात

इसी तरह नगर के वार्ड क्र 3 भोईपारा निवासी सचिन गोयल के घर भी 22 मार्च की रात चोरों ने धावा बोला है। सचिन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि 22 मार्च को रात घर के सभी सदस्य खाना खाकर सोने चले गए। सुबह उठे तो घर का दरवाजा खुला था। घर के मुख्य दरवाजे में लगा ताला तोड़ दिया गया था। वहीं घर में रखे सामान व सूटकेस का सामान इधर उधर बिखरा हुआ था। जबकि सूटकेस में रखे जेवर एक चांदी का माला मोती का लाकेट लगा हुआ तथा पूजा कमरा से 5000 हजार नगदी रकम व चांदी का चम्मच एवं पिता भगवानदास के कमरा से एक सैमसंग मोबाईल एवं कार्यालय से एक नग सीसीटीव्ही का टीवी सैमसंग कम्पनी को चोरी कर लिया गया था।

गोबरा नवापारा पुलिस ने दोनों ही मामलों में अपराध पंजीबद्ध कर अज्ञात चोरों के खिलाफ जांच में जुट गई है। वहीं नगर के सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है। इधर चोरी की वारदातों से लोग सहमे हुए हैं। वहीं कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं। पुलिस के पेट्रोलिंग के बावजूद चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, जो पुलिस को चुनौतियों पर चुनौतियां दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार पुराने चोरी के मामलों में भी अभी तक  पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है ।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FDoWWjJsE5T5bqPFCgyMct

यह खबर भी जरूर पढ़े

नवापारा ब्रेकिंग: नगर में हो रही लगातार चोरी की घटनाएं, बढ़ीं लोगों की चिंताएं, देखिए वीडियो

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film