सिख युवक की हत्या के बाद मचा हंगामा, थाने का किया घेराव, मूवी देखकर लौट रहे युवक की हत्या का मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- गदर- 2 फिल्म देखकर लौट रहे युवक का रास्ता रोककर नशेड़ी लड़कों ने मारपीट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया । मामला बढ़ता देख पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया । घटना दुर्ग जिले के भिलाई स्थित आईटीआई ग्राउंड का है ।

मिली जानकारी के अनुसार गौतम नगर निवासी मलकीत सिंह रात में अपने दोस्त के साथ गदर 2 मूवी देखकर लौट रहा था । तभी आईटीआई मैदान के पास कुछ लड़कों ने उनका रास्ता रोका और मलकीत से किसी बात को लेकर विवाद करने लगे । विवाद इतना बढ़ा कि लड़कों ने मलकित के साथ मारपीट शुरू कर दी उसके दोस्त के गले पर चाकू टिका कर उसे सड़क पर बिठा दिया। मलकित को बुरी तरह से मारपीट कर लड़के फरार हो गए ।

परिजनों को जानकारी मिलते ही घायल मलकीत की गभीर हालत को देखकर उसे रायपुर के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।लेकिन शरीर के अंदर ज्यादा ब्लड बह जाने से उसकी जान नहीं बच सकी।  उपचार के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आरोपी

सरकारी नौकरी सहित 50 लाख मुआवजे की मांग

इस मामले में पुलिस ने पाँच आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें तरुण निषाद 22 वर्ष, शुभम लहरे उर्फ बल्लू 21 वर्ष , तसव्वुर 20 वर्ष , फ़ैजल 23 वर्ष शामिल है। सिख समाज और भाजपा के लोगों ने थाने का घेराव कर दोषियों को फांसी की सजा और पत्नी को सरकारी नौकरी सहित 50 लाख रुपए मुआवजा की मांग कर रहे हैं । समाज के लोगों ने हाइवे को जाम कर दिया।

घटना के बाद से पूरे सिख समुदाय में रोष व्याप्त है। गुरुद्वारा कमेटी के सभी सदस्य और सिख समुदाय के लोग और बीजेपी नेता थाने पहुच कर रात भर टेन्ट लगा कर धरना प्रदर्शन कर रहे है ।आरोपियों को जल्द सजा देने मांग की जा रही है ।

वहीं एडिशनल एसपी संजय ध्रुव का कहना है कि घटना के बाद फौरन ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  इसमें चार आरोपी को फिलहाल अब तक गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।  आरोपी का नाम बल्लू बिहार, फैजल, तस्वीर खान, अवीक मराठी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनकी मांगों को लेकर शासन स्तर पर बात किया जा रहा है।

और भी खबरों के लिए क्लिक करे :-

रायपुर की युवती का मुंबई में मर्डर : मुंबई के फ्लैट में मिली लाश, आरोपी गिरफ्तार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film