जिला पंचायत सदस्य ने की आत्मदाह की कोशिश: बैठक में खुद पर डाला केरोसिन, लगाया भेदभाव का आरोप, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) धमतरी :- धमतरी में जिला पंचायत के सामान्य सभा की बैठक में उस समय जमकर हंगामा हो गया, जब भाजपा के जिला पंचायत सदस्य खुबलाल ध्रुव ने बैठक में अपने ऊपर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल भी बन गया।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला 15 वित्त की राशि वितरण अनुमोदन बैठक को लेकर हुआ है जिला पंचायत सदस्य खूबलाल ध्रुव का कहना है कि उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। विपक्षी सदस्य का कहना है कि उनके क्षेत्र में कोई काम नहीं हो रहा है। इसी दौरान 15वें वित्त राशि के वितरण को लेकर सदस्यों ने अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के ऊपर भेदभाव और भ्रष्टाचार करने का भी आरोप लगाया है।
पुलिस ने हिरासत में लिया

ऑफिस के अंदर बैठक के दौरान खुद पर मिट्टी तेल डालने से वहां बैठे सदस्यों में भी अफरा-तफरी मच गई। कुछ लोगों ने खूबलाल धुर्वे को पकड़ लिया। किसी तरह उन्हें माचिस मारने से रोकने की कोशिश की गई। इसी दौरान पुलिस भी वहां पहुंच और उसे हिरासत में लेते हुए पहले अस्पताल ले जाया गया है।
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरूण साव ने ट्वीट कर कही ये बात
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने ट्वीट कर कहा कि भूपेश सरकार के लूट तंत्र से पीड़ित जिला पंचायत धमतरी के सदस्य खुबलाल ध्रुव ने जिला बैठक सभा मे आत्मदाह करने की कोशिश की है। केंद्र सरकार की 15वीं वित्त की राशि के आवंटन में लुटेरी कांग्रेस पंचायत के कांग्रेस सदस्यों को 33 लाख व बीजेपी सदस्यों को 10 लाख आवंटित कर रही है। शर्मनाक!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film