स्नेह पाकर और मेहनत करने की मिलती है ताकत – प्रधानमंत्री, 9 साल मोदी सरकार नागरिकों के ऐसे आ रहे ट्वीट

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज ) :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के 9 साल पूरे हो रहे हैं इस अवसर पर भाजपा मोदी सरकार की उपलब्धियां गिना रही है इन सभी के बीच नागरिकों की भी प्रतिक्रियाएं आ रही है। ट्विटवर पर नागरिक अपनी अपनी ट्वीट से बधाई दे कर उनके काम की सराहना कर रहे है।

प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा कि मैं सुबह से सरकार के 9 साल पूरे होने पर काफी ट्वीट  देख रहा हूं जिसमें लोग 2014 के बाद से हमारी सरकार की सराहना कर रहे हैं मोदी ने कहा कि इस तरह का स्नेह पाकर मुझे लोगों के लिए और ज्यादा मेहनत करने की ताकत मिलती है।

नागरिकों के ट्रीट को साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा

हमने पिछले 9 वर्षों में बहुत कुछ किया है और हम आने वाले समय में और भी अधिक करना चाहते हैं ताकि हम अमृत काल में एक मजबूत और समृद्ध भारत का निर्माण कर सकें। एक और ट्विट को साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने लिखा कि हमारी उपलब्धियां इसलिए संभव हो पाई है क्योंकि भारत के लोगों ने एक स्थिर सरकार को चुना है जो प्रमुख वादों को पूरा करने में सक्षम रही है। एनडीए सरकार ने जीवन को बदलने और भारत की विकास यात्रा को गति देने के लिए विभिन्न प्रयास किए हैं । प्रधानमंत्री ने एक और ट्वीट कर कहा कि मैं वास्तव में 140 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं को पूरा करने का अवसर पाकर बहुत नम्रता का अनुभव करता हूं।

9 सालों मे प्रमुख उपलब्धियां 
मोदी सरकार की प्रमुख उपलब्धियों के रूप में लोगों ने धारा 370 ,तीन तलाक ,मेक इन इंडिया ,राम मंदिर ,रोड इंफ्रास्ट्रक्चर, कोविड-19 मैनेजमेंट ,इंटरनेशनल सिक्योरिटी ,उज्जवला योजना ,संसद भवन को काफी सराहा है।

देखिए ट्वीट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film