ABHANPUR BREAKING : चलती कार मे लगी आग, कूदकर बचाई जान, देखिए वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- अभनपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक चलती कार में अचानक आग लग गई। घटना अभनपुर बस स्टैन्ड से कुछ ही दूरी कि बताई जा रही है। कार में पूरा परिवार सवार था। जिन्होंने कूदकर अपनी जान बचाई है।

जानकारी के अनुसार रायपुर से चरामा जाने के लिए एक परिवार कार से निकले थे। ये अभी अभनपुर के पास पहुंचे थे कि अचानक आग लग गई । कार में सवार महिला और उसका डेढ़ साल का बच्चा सवार था। गाड़ी महिला का भाई चला रहा था। गाड़ी में आग  लगते देख तीनो तत्काल गाड़ी से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। गाड़ी पूरी तरह से चल चुकी है। फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है। दमकल कि गाड़ी मौके पर पहुच कर आग मे काबू पाई किसी जान का नुकसान नहीं हुआ है सभी सुरक्षित है।

आपको बता दे कि रायपुर से राकेश देवांगन अपनी बहन व उसके डेढ़ साल के बच्चे को उनके घर छोड़ने चारामा जा रहा था,इसी दौरान अभनपुर बस स्टैंड पर अचानक उसकी कार से आग के गुब्बारे उठते हुवे दिखायी दिये जिस पर कार चालक तत्काल कार को खड़ा कर कार से बाहर निकले व अपनी जान बचायी, देखते ही देखते आग की लपटें कार को अपनी चपेट में ले लिया।सूचना पर तत्काल नगर पंचायत से पहुंची दमकल की गाड़ी आग पर काबू पाने में सफल रही ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film