अभनपुर हत्याकांड : कैब चालक को बुकिंग कर बुलाया फिर हत्या का लाश दफनाया, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- अभनपुर थानातंर्गत ग्राम खोल्हा में लापता युवक की लाश को खोदकर निकाला है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल पुरानी बस्ती शीतला पारा के रहने वाले सुनील वर्मा कैब ड्रायवर है। 14 अप्रैल की रात 9.30 बजे खोला के रहने वाले राकेश कुर्रे और तपन बांधे ने उसकी कार बुकिंग के लिए बुलाया था। चालक बुकिंग पर अभनपुर पहुंचा, तो आरोपियों ने सुनील वर्मा की हत्या कर दी। इसके बाद उसकी शव को घर के आंगन में दफन कर दिया। स्वजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की, संदेह के आधार पर आरोपितों को पकड़कर पूछताछ की गई।
कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने हत्या कर शव का दफनाने की बात स्वीकार की। आरोपित राकेश कुर्रे और तपन बांधे को गिरफ्तार किया गया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ग्राम खोला पहुंचकर जेसीबी की मदद से खुदाई कराकर शव को जब्त किया। वहीं कार भी बरामद कर ली गई है।
गुमराह करता रहा आरोपी
पुलिस ने आरोपियों को पूछताछ के लिए बुलाया था। राकेश पहले गुमराह कर रहा था। पुलिस ने साक्ष्यों के आधार पर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने साथी तपन बांधे के साथ हत्या करने और शव दफन करने की बात स्वीकार की।
पूर्व परिचित थे, रस्सी से गला घोटाकर की हत्या
आरोपित राकेश कुर्रे मृतक सुनील वर्मा की गाड़ी कई बार किराए में लेकर जा चुका था। दोनों पूर्व परिचित थे। सुनील ने अपने साथी तपन के साथ मिलकर गाड़ी लूटने की प्लान बनाई। इसके बाद गाड़ी बेंचकर बराकर-बराकर पैसे का बटवारा करने की शर्त रखी। प्लान के अनुसार 14 अप्रैल को सुनील वर्मा को कार बुकिंग के नाम पर फोन कर ग्राम खोला बुलाया गया। जिसके बाद आरोपितों ने सुनील रात 12 बजे नहर के पास गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद सुनील के जेब में रखे पैसे तपन ने रख लिए। उसके बाद शव को घर से लगे आंगन में दफनाकर गाड़ी छिपा दी।
मोबाइल लेकर पहुंचा कांकेर और दंतेवाड़ा
मृतक के मोबाइल को लेकर राकेश कुर्रे ने 15 अप्रैल को बस से कांकेर पहुंचा वहां सुनील के मोबाईल फोन से वीडियो तैयार कर उसकी पुत्री भूमिका वर्मा के मोबाईल में वाट्सअप के माध्यम से वीडियो भेजा और मोबाइल बंद कर दिया। फिर लोकेशन बदलने के लिये 16 अप्रैल को दंतेवाड़ा पहुंचकर मोबाइल को चालू कर दिया। वहां रिश्तेदार का फोन आया, तो मोबाइल खराब होने की बात कह दी। इसके बाद मोबाईल फोन को चालू हालत में बस स्टैण्ड के पास एक गार्डन में फेंक कर शाम को वापिस ग्राम खोला लौट आया।

अभनपुर ब्रेकिंग : युवक की हत्या कर लाश दफनाया, देखिए वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film