मां के सामने नाबालिग बेटी से गंदी हरकत : लाठी लेकर दौड़ी तो भागे बदमाश

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) रायपुर:- राजधानी रायपुर में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। रायपुर में बेखौफ बदमाशों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। एक नाबालिग लड़की को पकड़कर साथ ले जाने और फिर उसके साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया गया है। बुरी नीयत से मां के सामने ही बेटी को इन बदमाशों ने छुआ और छेड़ा। आस-पास लोग ने भी गुंडों के डर की वजह से मदद नहीं की। हालांकि पुलिस ने बीती रात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला रायपुर के रायपुरा इलाके का है।
जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने यहां एक विधवा महिला और उसकी बेटी के साथ बदसलूकी की। महिला चौराहे के पास एक छोटा कैफे और किराना स्टोर चलाती है। बदमाश लल्लू पठान और इसका एक दोस्त इसके कैफे में आकर गांजा पीने में इस्तेमाल होने वाला गोगो पेपर मांगने लगे। काउंटर पर विधवा महिला की बेटी थी, नाबालिग ने गोगो पेपर नहीं है कह दिया, इसके बाद लल्लू पठान और उसके दोस्त ने नाबालिग को गलत नीयत से छूआ उसे उठाकर साथ ले जाने लगा। मां ये देखकर विरोध करने पहुंची तो उसे पीट दिया। इसके बाद नाबालिग ने पास में रखी लाठी लेकर बदमाशों की तरफ बढ़ी तो आरोपी वहां से भाग निकले।
बताया जा रहा है कि इस मामले की शिकायत लेकर मां बेटी थाने गईं तो वहां कई घंटों तक इनकी रिपोर्ट ही दर्ज नहीं की गई। नाबालिग की मां ने रायपुर पुलिस के बड़े अफसरों से कार्रवाई की मांग की, तब जाकर डीडी नगर थाने में केस दर्ज हुआ। शहर में इस घटना की खबर फैलने के बाद पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ एक्शन लिया।
अश्लील हरकत करने की धाराओं में केस दर्ज
पुलिस ने नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने की धाराओं में केस दर्ज किया। इस कांड के बाद आरोपी शेख मुख्तार उर्फ लल्लू पठान अपने एक साथी आकाश सिन्हा उर्फ टीटू के साथ शहर छोड़कर भागने की फिराक में था। इसे पचपेडी नाका के पास से गिरफ्तार किया गया। जब नाबालिग के साथ ये वारदात हुई पठान के साथ उसका दोस्त टीटू भी मौजूद था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film