दुकान में जा घुसा तेज रफ्तार हाइवा : महानदी से अवैध रेत लोड कर जा रहा था, देखिए लाइव वीडियो

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- अवैध रूप से रेत लोड कर जा रही तेज रफ्तार हाईवा दो मंजिला दुकान में जा घुसा। इससे दुकान का हिस्सा भरभराकर हाईवा के ऊपर गिर पड़ा और मलबे में ड्राइवर और हेल्पर बुरी तरह से फंस गए। हालांकि घटना के वक्त मकान में कोई भी आदमी मौजूद नहीं था, जिसके कारण बड़ी घटना टल गई। पूरा मामला पलारी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार बलौदाबाजार जिले के ग्राम वटगन में सोमवार को रेत से भरा तेज रफ्तार हाईवा दो मंजिला दुकान में जा घुसा। इससे दुकान का हिस्सा भरभराकर हाईवा के ऊपर ही गिर गया जिसके मलबे में ड्राइवर और हेल्पर बुरी तरह से फंस गए। बताया जा रहा है कि ड्राइवर चंद्रहास बंजारे (26) और हेल्पर रुस्तम कांठले खेरा दतान घाट से अवैध रेत लेकर बेमेतरा जा रहे थे। ग्राम वटगन में चौक पर हाईवा तेज रफ्तार मे अनियंत्रित हो कर दुकान में जा घुसा। गनीमत ये रहा कि दुकान उस वक्त बंद था, नहीं तो हादसा और भी बड़ा हो सकता था।

हाईवा के टक्कर से दुकान का हिस्सा भरभराकर हाईवा पर ही गिर गया, जिससे गाड़ी मलबे में दब गई। वहां सड़क पर चल रहे लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पलारी थाना पुलिस को दी। मौके पर तत्काल पलारी पुलिस पहुंची। पुलिस ने जेसीबी मशीन और गैस कटर बुलवाई। जेसीबी से रातभर मलबा हटाने का काम चलता रहा। इसके बाद स्टीयरिंग के हिस्से को काटकर ड्राइवर और हेल्पर को गाड़ी से निकाला जा सका।

ड्राइवर को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया

ड्राइवर और हेल्पर को पलारी के शासकीय अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया गया है। ड्राइवर का पैर बुरी तरह से जख्मी है, वहीं हेल्पर रुस्तम कांठले को भी गंभीर चोट लगी है। रुस्तम बेमेतरा के ताला गांव का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

घटना से लोगों मे आक्रोश

इस तरह के कई हादसे इस क्षेत्र में पहले भी हो चुके है। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। वहीं लोगों का कहना है कि रेत खदान संचालकों पर प्रशासन कठोर कार्रवाई करे और चालकों को धीरे चलाने कहे, जिससे इस तरह के हादसे रुक सके ।

लाइव वीडियो :-

 

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/Bi1gPFRXBEjBeoNhF41JIu

यह खबर भी जरूर पढ़े

कैप्सूल वाहन की चपेट में आए बाइक सवार दंपत्ति, पति की मौत, पत्नी और बच्चे घायल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film