6 बाइक को कुचलते हुए भागी बेकाबू ट्रक: शराब के नशे में था ड्राइवर

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर बाजार में जा घुसी। ट्रक को अपनी ओर आता देख लोग इधर उधर भागने लगे। इस बीच ट्रक रास्ते में खड़ी आधा दर्जन बाइक को कुचलते हुए आगे बढ़ी और संकरी गली में फंस गई। घटना की सूचना मिलते ही खुर्सीपार पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर थाने ले गई।
मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया किए रविवार देर शाम ट्रक तेज रफ्तार में लहराते हुए आ रहा था। ट्रक खुर्सीपार के रिहायशी क्षेत्र में घुस गया। उसे अपनी ओर आता देख वहां से लोग भाग खड़े हुए। लोगों ने ट्रक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रुका। चालक ट्रक को श्रीराम चैक से मस्जिद रोड बीएसपी कन्या स्कूल की तरफ ले गया। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी आधा दर्जन से अधिक बाइक को ट्रक ने रौंद दिया। इसके बाद ट्रक मस्जिद रोड के पास मोड़ पर एक संकरी गली में जाकर फंस गया। लोगों ने देखा कि चालक जमकर शराब के नशे में था। इसके बाद खुर्सीपार पुलिस मौके पर पहुंचकर गाड़ी को जब्त करते हुए चालक को गिरफ्तार किया।
बड़ी दुर्घटना टली
लोगों ने बताया चालक ट्रक को ऐसे चला रहा था जैसे रास्ते में और कोई न हो। वह सड़क किनारे खड़ी दुपहिया वाहनों को रौंदता बढ़ गया। सुभाष मार्केट स्थित प्रभु टेंट हाउस के सामने पल्सर क्रमांक सीजी 07 बीसी 0636 खड़ी थी। ट्रक चालक ने इसे भी टक्कर मारी और बाइक को अपने साथ 20 मीटर तक घसीटता ले गया। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि ट्रक की रफ्तार ऐसी थी कि वह किसी की नहीं सुन रहा था। ट्रक चालक ने इस दौरान एक के बाद एक 6 वाहनों को ठोकर मार दिया।
पुलिस करेगी लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई
पुलिस का कहना है कि जिस तरह शराब के नशे में ड्राइवर ट्रक चला रहा था, उससे वह बड़ी दुर्घटना को अंजाम दे देता। उसने ऐसा करके ट्रैफिक रूल्स को तोड़ा है। इसके लिए पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर किया है। पुलिस का कहना है कि वो उसके ड्राइविंग लाइसेंस को रद्द करने के लिए परिवहन विभाग को पत्र लिखेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film