बेटी ने की पिता की हत्या, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप.. जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- रायपुर जिले में एक बेटी ने अपने पिता की हत्या कर दी है। उसने पिता की डंडे से पीट-पीटकर मर्डर कर दिया है। 9 बेटियों का पिता अपनी ही सगी बेटियों पर गंदी नजर रखता था। इससे परेशान बेटी ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार तिल्दा के पास ग्राम बिलाडी में हुबलाल भारती (55 वर्ष) रहता था। मंगलवार सुबह उसकी लाश घर के कमरे में पलंग पर पड़ी हुई मिली। परिजनों ने इसकी सूचना थाने में दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और खून से सना डंडा बरामद कर लिया। पुलिस ने आसपास लोगों और परिजनों से पूछताछ की।
पूछताछ में बेटी कुमारी कल्पना भारती (26 वर्ष) ने बताया कि उसी ने अपने पिता की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। उसने बताया कि वो 9 बहनें और एक भाई है, जिसमें से वो तीसरे नंबर की बहन है। भाई की शादी हो चुकी है। वहीं उसकी मां की भी कोरोना के दौरान मौत हो गई। इसके बाद से ही पिता अपनी बेटियों पर गंदी नजर रखता था। पिता उसके साथ छेड़छाड़ करता था और गंदे तरीके से छूता और अश्लील बात करता था। इन सब से परेशान होकर उसने अपने पिता की हत्या कर दी।
पुलिस ने मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तिल्दा नेवरा थाना प्रभारी सुदर्शन ध्रुव ने कहा कि अन्य बहनों और रिश्तेदारों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film