सूने मकान से एक लाख दस हजार पार: ऐसे मिला आरोपियों का सुराग, पढ़िए पूरी खबर

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) गरियाबंद:- घर के आलमारी में रखे एक लाख दस हजार रूपए के चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना गरियाबंद जिले के छुरा थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार छुरा थाना क्षेत्र के ग्राम कनसिंघी निवासी सुनील सिंह 20 नवम्बर को अपनी पत्नी के साथ घरेलू कार्य से धमतरी गया हुआ था। उसी दिन रात्रि करीबन 11.20 बजे घर वापस पहुंचा तो घर के मेनगेट, कमरे के दरवाजे का ताला टुटा हुआ है। कमरे के अंदर रखे आलमारी के लॉकर से नकदी रकम एक लाख दस हजार रूपये को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है।
सुनील कुमार ने 21 नवम्बर को इसकी रिपोर्ट छुरा थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। पुलिस ने स्पेशल टीम द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू की तथा रिपोर्ट के चंद घंटो के भीतर ही गांव के संदेही कोमल नायक एवं बलराम नेताम को हिरासत में लेकर कडाई से पूछताछ किया गया। जिसमें दोनों ने जुर्म स्वीकार कर लिया।
ऐसे दिया घटना को अंजाम
आरोपियों ने बताया कि सुनील के घर से रात्रि में लोहे के राड से ताला तोड़कर आलमारी में रखे एक लाख दस हजार रूपये को चोरी कर आपस में साठ हजार व पचास हजार रूपए बांट लिया, जिसमें से नौ हजार रूपये खर्च कर दिए। बाकी बचे एक लाख एक हजार रूपये तथा घटना में प्रयुक्त लोहे का रॉड को आरोपियों के कब्जे से जप्त कर आरोपियों जेल भेज दिया है।
उक्त कार्रवाई में निरीक्षक राकेश मिश्रा के नेतृत्व में थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर, सउनि सुरेश कुमार निषाद, प्रधान आरक्षक विजय मिश्रा, स्पेशल टीम से प्रधान आरक्षक अंगद राव, जयप्रकाश मिश्रा, चुडामणी देवता, आरक्षक यादराम ध्रुव, सुशील पाठक, रवि सिन्हा, हरीश सिन्हा का विशेष भूमिका रही।

Google News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film