नर्सिंग छात्रा के साथ गैंगरेप की कोशिश : चार आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

संबंध बनाने दबाव बनाकर की छेड़खानी

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- जिले में एक नर्सिंग छात्रा के साथ गैंगरेप की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने छेड़खानी करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है और उनका जुलूस भी निकाला। मामला बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र की है।
सरकंडा क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय नर्सिंग छात्रा अपने दोस्त के साथ बाइक में बैठकर लगरा स्थित गवर्नमेंट हॉस्टल में अपनी सहेली से मिलने जा रही थी। घटना शुक्रवार की देर शाम की है। छात्रा और उसके दोस्त लगरा के पास सूनसान जगह पर पहुंचे थे। तभी अंधेरे का फायदा उठाकर बाइक सवार चार बदमाश युवकों ने उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने पहले युवक की पिटाई की। फिर छात्रा के साथ छेड़खानी करते हुए पकड़ लिया और शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाते हुए झाड़ियों की तरफ लेकर जाने लगे।
भागकर सड़क में आकर युवक ने मचाया शोर
बदमाशों की हरकतों को देखकर छात्रा का दोस्त डर गया। वह किसी तरह उनके चंगुल से भागकर रोड में आ गया और शोर मचाने लगा। युवक के शोर मचाते हुए देखकर छात्रा को धमकाते हुए बाइक सवार युवक भाग निकले। इस दौरान युवकों ने उसे घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।
दोस्त की जमकर पिटाई और लूटपाट
इस दौरान बदमाशों ने उन्हें रोककर गाली-गलौज की। फिर छात्रा के दोस्त की बेरहमी से पिटाई करते हुए मोबाइल, आठ सौ रुपए और कास्मेटिक किट को लूट लिए। उनके चंगुल से छूटे युवक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
चार आरोपी गिरफ्तार
युवक ने इस घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा और उसके दोस्त को लेकर सरकंडा थाने पहुंची। उनका बयान लेने के साथ ही पुलिस ने केस दर्ज कर पूरी रात बदमाश लड़कों की जानकारी जुटाकर तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने एक नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस
सरकंडा पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान लगरा निवासी एक संदेही युवक भरत केंवट को पकड़कर पूछताछ की, तब उसने अपने नाबालिग दोस्त व दो अन्य साथियों के साथ घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। उसके पकड़े जाने के बाद पुलिस ने गांव के ही अजय पटेल (28) और छतलाल केंवट (23) के साथ ही नाबालिग को भी दबोच लिया। पूछताछ में उनके पास से नकदी, मोबाइल और कास्मेटिक किट बरामद किया है। वहीं, पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों का जुलूस भी निकाला। ताकि, इस तरह की बदमाशी करने वाले आरोपियों में पुलिस के प्रति खौफ रहे। इस कार्रवाई में एएसआई दिनेश तिवारी, हवलदार संगीता नेताम, प्रमोद सिंह, विनोद यादव, आरक्षक राहुल सिंह, मिथलेश सोनी, संजीव जांगड़े, विवेक राय, सोनू पाल, भागवत चंद्राकर, मनोज बघेल सहित शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film