CG FILMI :30 जून को रिलीज हो रही जीरो बनही हीरो,ट्रेलर लांच होते ही मचाया धमाल क्या कहा एक्टर ने

पहली महिला डायरेक्टर के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा-मन

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) सिने36 :- छत्तीसगढ़ी फिल्मों का अपना अलग ही क्रेज है इस साल छालीवूड मे भी जबरदस्त उछाल आया है एक के बाद एक फिल्मे बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है छत्तीसगढ़ी एल्बम गानों के रील्स सोशल मीडिया मे छाए हुए है। अब 30 जून को बहुप्रतीक्षित फिल्म जीरो बनही हीरो रिलीज हो रही है इस फिल्म की पांव के पैरी गाने ने पहले ही लोगों के दिलों मे अपनी जगह बना ली है। आइए जानते है इस फिल्म के लीड एक्टर मन कुरैशी ने इस फिल्म को लेकर क्या बातचीत की-

कैप्शन: लीड एक्ट्रेस भूमिका दास और डायरेक्टर भारती वर्मा के साथ मन कुरैशी
जब कोई फ्रेशर्स आपके साथ हो। आप उन्हें कुछ सजेश कर सकते हो। डिस्कस कर सकते हो, जबकि मंझे हुए या पुराने निर्देशक को कुछ कहने से पहले सोचना होता है कि उन्हें बुरा न लग जाए। मैं पहली बार महिला डायरेक्टर भारती वर्माजी के साथ काम किया हूं। वे फिल्म की राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव न सिर्फ मेरा बल्कि पूरी यूनिट के साथ काफी अच्छा रहा। इन-आउट एंट्री-एग्जिट समेत  हर सीन पर चर्चा होती थी। इसका फायदा ये हुआ कि फिल्म खुशनुमा माहौल में बनकर तैयार हो गई। यह कहा, छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार मन कुरैशी ने।

फिल्म के गाने काफी पॉपुलर हो गए हैं, क्या कहेंगे?
हमें लग रहा था कि हमारा गोल्डन ड्रीम प्रोडक्शन यूट्यूब चैनल नया है, रिस्पॉन्स कैसा मिलेगा। लेकिन आज हम देख रहे हैं कि दर्शक हमें खूब प्यार दे रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर ने तो इतिहास ही रच दिया। 24 घंटे में एक मिलियन व्यू आ गए थे। दरअसल, गाने चलने से ज्यादा मायने रखता है लोगों को पसंद आना। हमारे चैनल के कॉमेंट बॉक्स में अच्छे अच्छे कॉमेंट देखकर हमें लगता है कि मेहनत सफल हो रही है।

किसी छत्तीसगढ़िया कलाकर को शहर में पहचान बनाना कितना कठिन होता है?
मुझे लगता है कि किसी भी आर्टिस्ट को शहर में जगह बनाने में बहुत वक्त लगता है। गांव के दर्शक तो हमें पहली ही फिल्म में प्यार बरसाने लगते हैं। जब तक आपके करियर में कोई ब्लॉकबस्टर फिल्म न आ जाए तब तक आपको शहर की पब्लिक नहीं पहचानती। जब फिल्म चल निकलती है तो उन्हें भी लगता है कि इनकी फलां फिल्म हमने देखी है। उनका बेहतर रिस्पॉन्स मिलता है।

फिल्मों के नहीं चलने से आर्टिस्ट पर किस तरह दबाव रहता है?
मैं कभी प्रेशर जोन में रहने वाला आर्टिस्ट नहीं हूं। क्योंकि एक कलाकर को हमेशा आगे क्या बेहतर हो सकता है, इस पर सोचना होता है। जो हो चुका उसे बदल पाना तो संभव ही नहीं है। उसके बारे में सोच सोचकर रात की नींद और सिर के बाल झड़ाने से कोई मतलब नहीं। इसलिए बेहतर है कि कुछ नए कॉन्सेप्ट पर काम किया जाए। नए लोगों से मिला जाए और नया सीखा जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film