शिक्षा के मंदिर में अश्लील हरकतें: छात्राएं पहुंची थाने

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- पूर्व माध्यमिक शाला के हेडमास्टर ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बुधवार को छात्राएं हेडमास्टर की शिकायत लेकर थाने पहुंची थीं। मामला जांजगीर-चांपा जिले के मुलमुला थाने का है।
फेल करने की धमकी देता था हेडमास्टर
छात्राओं का आरोप है कि हेडमास्टर मनोज पाटले उनके साथ गंदी हरकत करता है, अश्लील बातें करता है, उनके हाथ को पकड़ लेता था और शरीर के हिस्सों को गंदी नीयत से छूता है। उन्होंने कहा कि वे उसकी हरकतों से परेशान हो गई हैं। कई बार मना करने पर भी हेडमास्टर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। छात्राओं ने कहा कि उन्हें हेडमास्टर फेल करने की धमकी भी देता था, इस कारण वे अपने घरवालों से भी उसकी शिकायत नहीं कर पा रहे थे, लेकिन अब पानी सिर के ऊपर चला गया है और अब वे बर्दाश्त नहीं करेंगी।
गिरफ्तार हुआ आरोपी हेडमास्टर
छात्राओं की शिकायत को गंभीरता लेते हुए आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी बसबसपुर थाना कवर्धा का रहने वाला है, जो बिलासपुर में किराए के मकान में रहता है और वहां से रोज मुलमुला आना-जाना करता है। पुलिस स्कूली छात्राओं को लगातार गुड टच बैड टच को लेकर जागरूक कर रही है, जिसका सकारात्मक असर भी देखने को मिल रहा है। बच्चियों में अपनी बात खुलकर रखने की हिम्मत आ रही है और वे अपने अधिकारों और कानून को लेकर जागरूक हो रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film