लावारिस लाशों की खातिर एक होने की कहानी – लावास्ते, भावुक कर देने वाला ट्रेलर 90 प्रतिशत शूटिंग रायपुर- दुर्ग में हुई है

रायपुर के लगभग दस कलाकारों को मिला है मौका

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज ):- एडिव प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की फिल्म लावास्ते 26 मई को पैन इंडिया रिलीज हो रही है। फिल्म समाज में लावारिस लाशों की अनकही त्रासदी को दिखाती है। खास बात ये है कि फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग छत्तीसगढ़ के रायपुर और दुर्ग में की गई है। इसमें लगभग 10 स्थानीय कलाकारों को भी मौका मिला है। ओमकार कपूर, मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लतकर और आदित्य वर्मा अभिनीत लावास्ते 26 मई, को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है। फिल्म में मनोज नेगी का संगीत है, जिसमें सोनू निगम, कैलाश खेर और स्वानंद किरकिरे ने अपनी सुमधुर आवाज दी है। लाइन प्रोड्यूसर रायपुर के अभिषेक बाबा हैं।

इसलिए खास है फिल्म

फिल्म  एक बी.टेक ग्रेजुएट सत्यांश की कहानी है जिसका काम शवों को उठाना है। हालांकि, कहानी उनकी या उनके परिवार की नहीं है, बल्कि उन लावारिस लाशों की है जिनके वारिस हैं। फिल्म का उद्देश्य लावारिस लाशों की खातिर लोगों को एकजुट करना है, समाज में मौजूद अमानवीयता और त्रासदी पर प्रकाश डालना है। एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर इम्तियाज खान ने बताया, शूटिंग में मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी का पूरा सपोर्ट रहा।

मुनाफे का 10 प्रतिशत लावारिस लाशों को उठाने वाले संगठनों को डोनेट करेंगे

शनिवार को मरीन ड्राइव स्थित कैफे में फिल्म के निर्देशक सुदीश कनौजिया, अभिनेता ओमकार कपूर और यूनिट से अभिषेक दुबे  मीडिया से रूबरू हुए। प्रोड्यूसर आदित्य वर्मा ने कहा, यह फिल्म उस त्रासदी पर प्रकाश डालती है जिसे अक्सर हमारे समाज में अनदेखा किया जाता है, लावारिस शवों की दुर्दशा। हम फिल्म के मुनाफे का 10 प्रतिशत लावारिस लाशों को उठाने के संगठनों को डोनेट करेंगे। डायरेक्टर सुदीश कनौजिया ने कहा, लावास्ते आपको भावनाओं और आश्चर्य से भरी एक गली में ले जाएगी। फिल्म की कहानी आपको एंटरटेनमेंट देने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी।

सोचने पर मजबूर कर देगी ये फिल्म

लावास्ते का ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ओमकार जिसने बीटेक किया होता है और उसे नौकरी के नाम पर लावारिस लाशों को उठाने का काम मिलता है। इस ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म की कहानी किसी एक्टर या एक्ट्रेस पर बेस्ड नहीं है, बल्कि उन लाशों की है, जिनका कोई वारिस नहीं है।

Related Articles

7 Comments

  1. I was suggested this web site through my cousin. I’m no longer sure whether or not
    this post is written through him as nobody else realize such exact about
    my trouble. You’re incredible! Thanks!

  2. Admiring the persistence you put into your website and detailed information you
    present. It’s awesome to come across a blog every once in a while that isn’t the same out of date rehashed information. Great read!
    I’ve bookmarked your site and I’m including your RSS feeds to my Google account.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film