नाबालिग से गैंगरेप: युवा कांग्रेस नेता सहित 4 के खिलाफ अपराध दर्ज

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- युवा कांग्रेस नेता ने अपने 4 दोस्तों के साथ मिलकर 15 साल की नाबालिग लड़की से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। घटना मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले का है। पहले नाबालिग को एक होटल में कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाई गई। फिर 2 युवकों ने रेप किया। इसके बाद उसे बिलासपुर ले जाया गया। वहां 3 और युवकों ने सूने मकान में उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस में हुई रिपोर्ट के बाद भरतपुर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष शाहनवाज अली समेत 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पूरे मामले में युवकों का साथ देने वाली एक युवती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
पूरी घटना 7 महीने पहले की है। इस मामले में मनेंद्रगढ़ एएसपी के अनुसार चिरमिरी में रहने वाली एक 15 साल की बच्ची की प्रीति पांडेय सहेली थी। वह प्रीति को लेकर अक्सर घूमने जाया करती थी। इसी दौरान एक दिन प्रीति, नाबालिग को वहीं के मंगलम नाम के होटल में ले गई।
कोल्ड ड्रिंक में मिला दी थी शराब
पुलिस को हुई रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति ने लड़की को वहां कोल्ड ड्रिंक पीने दिया, उसने इस ड्रिंक में शराब मिला दी थी। वहां भरतपुर का युवा कांग्रेस नेता शाहनवाज अली एक और युवक के साथ मौजूद था। इन दोनों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। प्रीति ने उससे इस संबंध में किसी से नहीं कहने की धमकी दी। लिहाजा वह चुप रही।
चुप रहने की दी धमकी
प्रीति इसके बाद नाबालिग को कोरिया जिले के ही नागपुर ले गई। वहां से उसे बिलासपुर लेकर आ गई। यहां एक सूने मकान में उसे रखा गया। यहां भी तीन युवकों ने उसके साथ रेप किया। वहां भी उसे चुप रहने की धमकी दी। इसके बाद ये लोग चिरमिरी लौट आए। यहां कई दिनों तक नाबालिग ने अपने घर में कुछ नहीं बताया, लेकिन एक दिन उसने पूरी घटना अपनी मां को बताई। उसकी मां और परिजन नाबालिग को लेकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में नाबालिग को भगाकर ले जाने और रेप करने की धाराओं के तहत शाहनवाज, प्रीति पांडेय और 4 अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज किया। इसमें शुक्रवार को शाहनवाज, अनुराग, राजा और साथ लेकर जाने वाली युवती को गिरफ्तार कर लिया गया। बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film