राजिम ब्रेकिंग: जेंजरा हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 साल पहले मिली थी युवती की लाश, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) राजिम:- राजिम थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम जेंजरा में संदिग्ध अवस्था मिली लोमेश्वरी साहू के मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। मामले में लोमेश्वरी साहू के मौत को लेकर ससुराल पक्ष पर लगाए गए हत्या के आरोप झूठे निकले। पुलिस ने खुलासा किया कि लोमेश्वरी की हत्या उसके ससुराल वालों ने नहीं बल्कि गांव के ही 41 साल के जवाहरलाल साहू ने एक तरफा प्यार के चलते की थी। आरोपी से पूछताछ और घटना की छानबीन में इसके पुख्ता सबूत पुलिस को मिल गए है। रविवार को एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक ने मामले का खुलासा किया।

एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक ने बताया कि मृतका के परिजन, पंचान और ग्रामीणों से बारीकी से पूछताछ की गई। पूछताछ दौरान मृतिका की पुत्री ने पुलिस को बताया कि जेन्जरा निवासी जवाहरलाल साहू उसकी मां के ऊपर गलत नियत रखता था तथा नहाने जाते समय रास्ता रोककर प्यार का इजहार करता था। मौत के पहले ये बात माँ ने ही उसे बताई थी। इसके आधार पर पुलिस ने जवाहरलाल साहू पिता लालजी साहू से पूछताछ की। पहले आरोपी गलत जवाब देकर पुलिस को गुमराह करता रहा, लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि लोमेश्वरी से प्यार करता था, सुबह शौच के दौरान उसे रोका था। मना करने पर आवेश में आकर उसकी हत्या कर दी। दो साल पहले 20 नवंबर 2021 को मृतका की लाश मिला थी।
हत्या की अन्य खबरे भी पढ़े

गरियाबंद ब्रेकिंग: बेटे ने की मां की हत्या, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film