weather Update : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- छत्तीसगढ़ में मानसून के दस्तक होते ही बारिश होने लगी है। शुक्रवार को गरियाबंद, भिलाई सहित कई जगहों में झमाझम बारिश हुआ है। मौसम विभाग के विशेषज्ञ एचपी चंद्रा ने मानसून दस्तक की पुष्टि की है। श्री चंद्रा ने बताया कि बस्तर में मानसून प्रवेश के साथ ही दुर्ग संभाग भी कवर हो चुका है। आने वाले रविवार तक यह पूरे प्रदेश में सक्रिय हो जाएगा।
सुकमा जिले में भारी बारिश के लिए रेड अलर्ट
रायपुर मौसम विभाग ने अगले 24 से 48 घंटे के लिए छत्तीसगढ़ में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों के लिए सुकमा जिले के लिए रेड अलर्ट जारी करते हुए यहां गरज-चमक के साथ भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। प्रदेश के बस्तर, बीजापुर और दंतेवाड़ा जिलों में एक-दो जगहों पर गरज-चमक के साथ भारी से अति भारी बारिश के लिए मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

‘Leo’ 1st-look poster released

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film