IPL 2024 में नजर आएंगे छत्तीसगढ़ के तीन खिलाड़ी, जानिए किन टीमों में हुए शामिल

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) रायपुर :-  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ऑक्शन (IPL Auction 2024 ) में इस बार भी रिकॉर्ड तोड़ बोली लगी। वहीं आइपीएल (IPL) के इस सीजन में छत्तीसगढ़ के तीन खिलाड़ी भी मैदान में नजर आएंगे। पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने हरप्रीत सिंह भाटिया को 40 लाख रुपये में रिटेन किया है, वहीं शशांक सिंह को 20 लाख में खरीदा है। इसी तरह अजय मंडल इस बार एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की तरफ से खेलेंगे। इन्हें भी 20 लाख में रिटेन किया गया हैं। शुभम अग्रवाल को जगह नहीं मिली।

IPL Auction 2024: पिछले वर्ष हुए आक्शन चेन्नई ने अजय को उनके बेस प्राइज पर खरीदा था। इस वर्ष खेले गए रणजी ट्राफी में अजय का जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसे देखते हुए चेन्नई सुपर किंग ने उन्हें अपने रिटेन खिलाड़ियों की सूची में रखा है। वहीं हरप्रीत सिंह भाटिया और शशांक सिंह पंजाब की टीम से खेलते नजर आएंगे।

पिछले सीजन धुंआधार बैटिंग से हरप्रीत ने किया था प्रभावित

IPL Auction 2024: आइपीएल के पिछले सीजन में पंजाब की टीम से खेलते हुए अपने धुंआधार बैटिंग से प्रदेश के हरप्रीत भाटिया ने सभी को प्रभावित किया था। यहीं कारण है कि पंजाब ने इस भी अपना भरोसा जताया है। छत्तीसगढ़ के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले हरप्रीत सिंह भाटिया ने 2010 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए आइपीएल में डेब्यू किया था। 2012 में वे पुर्ण वारियर्स की टीम का हिस्सा बने।

IPL Auction 2024: वहीं आपीएल 2024 में छत्तीसगढ़ के एक और प्रतिभावन क्रिकेटर नजर आएंगे। पिछले साल हुए मेगा आक्शन में हैदराबाद सनराइजर्स ने शशांक सिंह को बेस प्राइज में खरीदा था। लेकिन चोटिल होने के कारण बाद में टीम ने रिलीज कर दिया था। इस बार शशांक पंजाब किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/GPp1JCZPzYl0tbbUUBm7UJ

सम्बंधित खबरें भी पढ़े

IND VS AUS T20 Match : रायपुर में खेला गया पहला अन्तर्राष्ट्रीय मैच इंडिया के नाम, ऑस्ट्रेलिया को 20 रनों से हराया, टीम ने तोड़ा रिकार्ड

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film