बालासोर ट्रेन हादसा : सीबीआई ने की बड़ी कार्रवाई जे ई आमिर खान का घर किया सील

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज ) :- बालासोर ट्रेन हादसे की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने बड़ी कार्यवाही कर सोरों सेक्शन सिग्नल के JE  आमिर खान का घर सील कर दिया है पूछताछ के बाद से आमिर फरार हो गया है।
सीबीआई ने बालासोर में सोरों सेक्शन सिग्नल के जूनियर इंजीनियर आमिर खान के घर को उसके फरार होने के बाद सील कर दिया है। आमिर बालासोर में किराए के मकान में रहता था घटना के बाद जांच टीम ने उससे पूछताछ की थी । पूछताछ के बाद से वह अपने परिवार सहित लापता हो गया है।

ट्रेन संचालित करने में सिग्नल जूनियर इंजीनियर की महत्वपूर्ण भूमिका होती है वह सिगनल ट्रैक सर्किट पॉइंट मशीन और इंटरलॉकिंग का कार्य करता है। आपको बता दे की  बालासोर के बहानागा रेलवे स्टेशन के पास 2 जून को एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ था जिसमें 3 ट्रेनें आपस में भिड़ गई थी । इस घटना में लगभग 292 लोगों की मौत और 900 से ज्यादा घायल हुए थे इस घटना के पीछे रेलवे के इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग सिस्टम में छेड़खानी का अंदाजा लगाया गया था जिसके बाद केंद्र सरकार ने इस मामले की सीबीआई जांच का आदेश जारी किया था ।

संबंधित खबरे

Odisha Train Accident : मृतक संख्या 233 हुई, 900 से अधिक यात्री घायल, देखिए फोटो-वीडियो

 

BIG BREAKING: आपस मे टकराई दो ट्रेने हादसे में कई लोग हुए घायल,देखे वीडियो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film