बिस्किट व्यापारी का शातिर कर्मचारी: लूट की कहानी ऐसा खुलासा जिसे जान होश उड़ जायेंगे आपके… सामने आया सच

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- गुरूवार शाम हुए लूट की वारदात में बड़ा खुलासा हुआ है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। दरअसल गुरुवार की शाम रायपुर की पुलिस के पास लूट की वारदात की खबर पहुंची। इलाके में आस-पास के थानों को अलर्ट किया गया। लुटेरों को पकड़ने अफसरों और जवानों की टीम एक्टिव हुई। घटना न्यू राजेंद्र नगर थाना का है।
पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची, जिस सेल्समैन के साथ वारदात होने की बात सामने आ रही थीं, वो ही इस पूरे कांड का मास्टर माइंड निकला। इसने लूट की फर्जी कहानी सुनाकर अपने मालिक को चूना लगाना चाहा और पुलिस को भी बेवकूफ बनाने का प्रयास किया।
यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार बिस्किट कारोबारी दीपेश कोडवानी ने पुलिस को बताया है कि कंपनी का सेल्समैन निखिल वालेचा, ने मुझे फोन पर कहा कि एक्सप्रेस-वे के पास दो लोगों ने मेरा रास्ता रोका, मुझसे मारपीट की और 92 हजार रुपए कैश, चांदी की अंगूठी लूटकर भाग गए। वालेचा ने कहा कि बाइक सवार लुटेरों ने उसकी आखों में मिर्च का पाउडर डाला और फरार हो गए। यही बात कारोबारी ने पुलिस को बताई।
ऐसे पकड़ाया मास्टर माइंड
लूट का गंभीर मामला होने की वजह से पुलिस एक्टिव हुई। निखिल से पुलिस ने उसके साथ हुई घटना के बारे में पूछा, लुटेरों के हुलिए के बारे में पूछा, जगह के बारे में पूछा। इसके बाद टीम ने घटनास्थल के आस-पास लगे कैमरों को जांचा। निखिल के साथ ऐसा कुछ भी होता नहीं दिखा, फिर पुलिस का शक निखिल पर गहराया और पूरे कांड की नई और असल कहानी सामने आई।
कर्ज हो गया था साहब
निखिल ने इस लूट कांड को अपने दिमाग में रचा था। जब पुलिस को लूट का कोई सबूत नहीं मिला तो निखिल से अपनी प्लानिंग के बारे में बताया। उसने कहा कि घर के खर्च और कर्जे की वजह से परेशान था। बिस्किट कारोबारी निखिल को कैश कलेक्शन का काम सौंपा था। इसी का फायदा उठाने की सोची, निखिल को लगा कि पुलिस भी उसकी बात मान लेगी और कलेक्शन के रुपयों को अपने कर्ज को चुकाने में इस्तेमाल कर देगा, मगर कुछ ही घंटों में इस फर्जी लूट कांड का सच सामने आया, अब निखिल से कैश बरामद करके पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film