युवक-युवती आत्महत्या मामले में आए चौकाने वाले खुलासे, आत्महत्या से पहले भाई भेजा मैसेज, जानिए पूरा मामला…

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- फिंगेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम रोबा में सड़क किनारे मिले युवक-युवती के मामले में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। आत्महत्या से पहले मृतक ने अपने बड़े भाई को वॉटसऐप मैसेज किया है, जिसके आधार पर पुलिस जांच जारी है। पुलिस ने शुरुआती जांच में मामला अवैध प्रेम संबंधों का बताया है।
सुबह सड़क किनारे मिली थी लाश
जानकारी के अनुसार आज सुबह ग्राम रोबा में सड़क किनारे युवक युवती की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली है। युवक की पहचान ग्राम रोबा निवासी आनंद साहू के रूप में हुई है। आनंद राम साहू गैस एजेंसी का काम करता था। गैस सप्लाई के काम से उसे अक्सर दूसरे जिलों में भी जाना पड़ता था। उसने पिछले 10-12 सालों से अपना गांव छोड़ दिया था और महासमुंद में पत्नी और बच्चों के साथ रहने लगा था। काम के सिलसिले में उसका आना-जाना महासमुंद जिले के महुआभाठा गांव में आना-जाना होता था।

मौके पर ग्रामीणों की भीड़
मौके पर ग्रामीणों की भीड़

4-5 साल से प्रेम संबंध था
बताया जा रहा है कि इसी दौरान उसकी जान-पहचान शादीशुदा और 2 बच्चों की मां देवकी दीवान (38 वर्ष) से हो गई। दोनों की जान-पहचान धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए। आनंद और देवकी के बीच पिछले 4-5 सालों से प्रेम संबंध थे, जिसकी भनक दोनों के परिवारों को भी हो गई थी। इसके कारण दोनों परिवारों में काफी झगड़े बढ़ गए थे। दोनों परिवारों ने महिला और पुरुष को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ही एक-दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे।
मैसेज में ये बात लिखी..
रोज-रोज के झगड़ों और कलह के कारण आनंद और देवकी ने सुसाइड करने का फैसला किया। मरने से पहले आनंद ने अपने बड़े भाई तेज राम साहू को वॉटसऐप मैसेज किया, जिसमें उसने लिखा कि उसने गलती तो की है, लेकिन फिर भी अपना बेटा समझकर माफ कर दो और यहीं गांव में अंतिम संस्कार कर देना। उसने भाई को ये भी लिखा कि अब वो जिंदगी से तंग आ चुका है और जीना नहीं चाहता है। अब उसमें लोगों की बातें और सुन सकने की शक्ति नहीं है।

मरने से पहले आनंद ने वॉटसऐप मैसेज किया था।

मैसेज में लिखी अंतिम इच्छा
वॉटसऐप मैसेज में मृतक ने भाई को लिखा है कि जो गलती हो गई सो हो गई, लेकिन हम दोनों को गांव में एक साथ जला देना, बाप का फर्ज निभा देना। यही मेरी अंतिम इच्छा है। उसने ये भी लिखा है कि उसके मोबाइल का लॉक खोलने के लिए 4 बार शून्य को टाइप करना, वो खुल जाएगा। आनंद अपनी प्रेमिका के साथ शुक्रवार रात फिंगेश्वर के रोबा गांव आया और यहां दोनों ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। सड़क किनारे दोनों की लाश मिली है। वहीं पास में उनकी कार भी खड़ी मिली है।

मृतक आनंद राम साहू
मृतक आनंद राम साहू

पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची
लोगों की सूचना पर फिंगेश्वर थाना पुलिस, गरियाबंद स्पेशल टीम और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। दोनों के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। मृतक के भाई तेज राम साहू ने बताया कि वो अपने भाई से काफी लंबे समय से नहीं मिला था, हालांकि फोन या मैसेज पर बात हुई थी। ASP चंद्रेश ठाकुर ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। दोनों ने जहर खाकर खुदकुशी की है।

Rajim Breaking : सड़क किनारे मिली युवक-युवती की लाश, मामला संदिग्ध, देखिए वीडियो…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film