युवती के आत्महत्या मामले में चौकाने वाले खुलासे : कॉल रिकार्डिंग से सामने आई सच्चाई, एक आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- 23 वर्षीय युवती के आत्महत्या मामले में चौकाने वाले खुलासा हुआ है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने युवती को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था। मामला दुर्ग जिले के भिलाई भट्ठी थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा आकांक्षा अहिरवार ने 29 मई को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह फैशन डिजाइनर भी कर रही थी। आत्महत्या के दौरान छात्रा ने सुसाइड नोट छोड़ा था। उसमें एक लड़के द्वारा परेशान किए जाने की बात सामने आई थी। पुलिस ने जब छात्रा का मोबाइल चेक किया तो उसमें मिले कॉल डिटेल और रिकार्डिंग से सच सामने आ गया कि छात्रा ने युवक की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी की है।
पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार उसके पास से मोबाइल जब्त कर लिया है। भट्ठी टीआई केके कुशवाहा ने बताया कि मामला सड़क 7 सेक्टर-4 का है। यहां रहने वाली कॉलेज स्टूडेंट आकांक्षा अहिरवार (20 साल) ने 29 मई को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

आरोपी रवि सिंह

आरोपी अश्लील गालियां व जान से मारने की धमकी देता था
पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया था। जांच के दौरान पता चला कि प्रगति नगर रिसाली निवासी रवि सिंह मृतका के चरित्र पर आए दिन लांछन लगाता था। उसे बार-बार मरने के लिए उकसाता था। मृतिका को अश्लील गालियां व जान से मारने की धमकी देता था। रवि ने आकांक्षा को फोन करके इतना परेशान कर दिया था कि उसने अपने घर के ही एक कमरे में जाकर फांसी लगा ली। मौके पर मिले सुसाइड नोट से पुलिस को खुदकुशी का कारण पता चला और उसके बात पुलिस आरोपी तक पहुंची। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
मोबाइल कॉल रिकार्डिंग से सामने आई सच्चाई
पुलिस ने बताया कि उन्हें आकांक्षा के मोबाइल से कई ऑडियो कॉल रिकार्डिंग मिले हैं। उससे पता चला है कि आरोपी उसे किस तरह से मानसिक रूप से परेशान करता था। इतना ही नहीं आरोपी ने घटना के दिन भी आकांक्षा के मोबाइल पर कॉल किया था और उसे परेशान कर आत्महत्या करने के लिए उकसाया था। उसी के बाद आवेश में आकर उसने आत्महत्या की है।

23 वर्षीय युवती ने आत्महत्या: जांच में ये बात आई सामने, जानिए पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film