शादी का दबाव बनाना युवती को पड़ा महंगा : पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, चार दिन पहले जंगल में मिली थी लाश

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- शादी का दबाव बनाना एक युवती को बहुत महंगा पड़ा। एकतरफा प्यार में युवती आरोपी पर शादी का दबाव बना रही थी, जिससे तंग आकर उसने युवती की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी। पूरा मामला बलरामपुर जिले के कुसमी थाना क्षेत्र का है। जहां जंगल में 4 दिन पहले लापता युवती का शव मिला था
जानकारी के अनुसार सरस्वती गोंड़ (20 वर्ष) की लाश 4 दिन पहले खून से लथपथ हालत में ग्राम पंचायत अमरपुर के आमादारा पाठ के जंगल के पड़ी मिली थी। युवती अपने मामा के गांव तेतर टोली आई थी। 2 जून को वह घर से तैयार होकर निकली थी, लेकिन फिर वापस नहीं लौटी। सोमवार को उसकी लाश जंगल में मिली थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई थी।
जांच के दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर अमरपुर गांव के घुझरियापाठ निवासी प्रदीप यादव (20वर्ष) को गिरफ्तार कर जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी प्रदीप ने बताया कि 2 जून को युवती ने ही उसे जंगल में मिलने के लिए बुलाया था। वो उससे एकतरफा प्रेम करती थी और कई बार समझाने के बाद भी शादी के लिए अड़ी हुई थी।
इस वजह से कर दी हत्या
आरोपी ने बताया कि 2 जून की सुबह युवती ने उसे फोन कर कहा कि भुलसीकला हाईस्कूल में पढ़ाई करने के बाद तुम मुझे भूल गए हो। मैं गांव में अपने मामा के घर आई हूं और तुमसे मिलना चाहती हूं। फिर शाम करीब 7 बजे दोनों की आमादारा गढ़वा टोली क्षेत्र के जंगल में मुलाकात हुई। यहां बातचीत के दौरान युवती ने युवक से कहा कि तुम्हें पसंद करती हूं और शादी करना चाहती हूं। मैं तुम्हारे घर में रहने आई हूं।
इस पर प्रदीप ने शादी करने से इंकार कर दिया। लेकिन युवती पीछे से आकर दोबारा शादी के लिए जिद करने लगी। आरोपी ने बताया कि वो युवती से प्यार नहीं करता था, लेकिन युवती बार-बार शादी के लिए परेशान कर रही थी, जिससे वो आवेश में आ गया और बड़े पत्थर से सिर पर वार कर युवती की हत्या कर दी। इसके बाद उसके चेहरे को भी पत्थर से कुचल दिया। युवती की लाश 4 जून को जंगल से मिली थी। बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जंगल में मिली युवती की लाश, तीन दिन से थी लापता, जांच में जुटी पुलिस, जानिए पूरा मामला

[ays_poll id=3]

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film