Trending

अतीक-अशरफ गोलीकांड : भारी सुरक्षा के बीच पोस्टमार्डम , जिले मे धारा 144 लागू ,देखिए ये VIDEO

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज ):- माफिया अतीक अहमद और उसके भाई कि कल रात गोली मार कर हत्या कर दी गई थी  घटना को प्रयागराज में मोतीलाल नेहरू अस्पताल के गेट के बाहर जब उन्हें चेकअप के लिए ले जाया जा रहा था तब अंजाम दिया गया तीनों आरोपी मीडिया कर्मी के रूप में आए और पुलिस और पत्रकारों के सामने उन पर गोलियां बरसा दी दोनों को लगभग 20 से ज्यादा गोलियां लगी । जिसमें 1 पुलिसकर्मी भी घायल हो गया जिसका इलाज अभी जारी है।

हत्या करने के बाद हत्यारों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया ।तीनों हमलावर अलग अलग जिलों से है । 2 दिन पहले ही प्रयाग आकर होटल मे रुके हुए थे  । अतीक और उसके भाई दोनों की हत्या के बाद पूरे यूपी में धारा 144 लगा दी गई है । यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं और हर 2 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा है।

उच्च अधिकारियों के आदेश पर दोनों के शवों का पोस्टमार्टम भारी सुरक्षा के बीच उच्च स्तरीय डॉक्टरों की टीम करेगी । पोस्टमार्टम कितनी देर चलेगा इसकी जानकारी नहीं है।  इस पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है साथ ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं  पोस्टमार्टम के बाद दोनों का शव उनके परिजनों को सौंपा जाएगा।

BIG BREAKING: अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या, मेडिकल जांच के लिए ले जाया जा रहा था

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film