बुजुर्ग मां ने की जवान बेटे की हत्या, कारण जानकर चौक जाएंगे आप, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- धमतरी में 65 साल की बुजुर्ग मां ने अपने 40 साल के बेटे की हसिया मारकर हत्या कर दी है। हत्यारिन मां बेटे का इलाज करवाकर तंग आ चुकी थी। इसलिए उसने युवक को मारने का प्लान बनाया और हंसिए से कई वार कर बेटे की जान ले ली। मामला धमतरी जिले के रुद्री थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार 15 मई को गंगरेल बाजार पारा में रहने वाले गणेश पटेल(40) की लाश उसके ही घर पर खून से लथपथ हालत में मिली थी। उसकी मां फुलेश्वरी पटेल ने बताया था कि किसी ने उसके बेटे की हत्या कर दी है। उसका कहना था कि घटना के वक्त उसकी बहू अपने मायके गई थी। मैं दूसरे कमरे में सो रही थी। अगले दिन सुबह सोकर उठी तो गणेश का शव उसके बिस्तर पर पड़ा था।
युवक की मानिसक हालत ठीक नहीं थी
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई। जांच के दौरान पता चला कि गणेश की मानसिक हालत ठीक नहीं थी। उसका रायपुर के माना के किसी अस्पताल में इलाज चल रहा था। जिसका खर्चा उसकी मां फुलेश्वरी उठाया करती थी।
तंग आकर कर दी बेटे की हत्या
पुलिस ने युवक की मां से पूछताछ की, तब उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह मजदूरी करती थी। बेटा कभी कभी काम पर जाता था। उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी। इलाज में बहुत खर्च हो रहे थे। पैसे भी नहीं थे। बहू भी किसी न किसी बात को लेकर मुझे परेशान करती थी। रोज झगड़ा होता था। इन सब से तंग आकर मैंने अपने बेटे की हत्या कर दी।
हंसिए से पेट में किए गई वार
आरोपी महिला ने बताया कि 14 मई को गणेश की पत्नी अपने मायके कांकेर चली गई। घर पर उसका बेटा और आरोपी ही थे। रात को खाना खाकर वह सो गया था। फिर रात को 3 बजे के आस-पास सोते वक्त हंसिए से बेटे के पेट पर कई वार किए। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। महिला के जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले का खुलासा सोमवार को किया गया है।

धमतरी ब्रेकिंग : खून से लथपथ मिली युवक का लाश, एक दिन पहले पत्नी माईके गई थी, जांच में जुटी पुलिस

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film