तीन नाबालिग से गैंगरेप, दो पीड़िता सगी बहने, मददगार ने भी की दरिंदगी, जानिए पूरा मामला

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- गैंगरेप मामले से छत्तीसगढ़ फिर एकबार शर्मसार हुआ है। जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में तीन नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसमें दो पीड़िता सगी बहने हैं। मामले में पुलिस ने दो नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी को युवतियों ने मदद के लिए बुलाया था। उसने भी वहशीपन दिखा दिया।

जानकारी के अनुसार पत्थलगांव थाना क्षेत्र के रहने वाली तीन नाबालिक बालिकाओं में दो सगी बहन समेत एक अन्य को आरोपियों ने अर्टिगा कार में बैठाकर किलकिला मंदिर ले गए, जहां से कापु होते हुए मैनपाट घूमने चले गए। बताया गया कि रास्ते में आरोपियों ने कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर युवतियों को पिला दी। फिर बेहाशी की हालत में मैनपाट के जंगल ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

दुष्कर्म के बाद युवतियों को बस स्टैंड में छोड़कर फरार

घटना के बाद बदमाश तीनों युवतियों को बदहवास हालत में पत्थलगांव के बस स्टैंड में छोड़कर फरार हो गए। यहां तीन में से एक युवती ने अपने जान-पहचान के लड़के को फोन करके पूरे घटना की जानकारी देते हुए मदद के लिए बुलाया। आरोप है कि मदद के लिए पहुंचे युवक ने परिचित नाबालिग को लॉज में ले जाकर दुष्कर्म किया।

दोनों बहनों ने परिजनों को दी जानकारी

इधर दोनों युवतियां काफी देर तक अपनी बहन के नहीं आने से परेशान होकर अपने घर में फोन कर परिजनों को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पत्थलगांव पहुंचकर पुलिस की मदद से खोजबीन करते हुए एक लॉज के कमरे में दोनों लड़का-लड़की को संदिग्ध हालत में पाया। पुलिस ने मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सुनील अजगले, अभिषेक अजगले सहित दो नाबालिग को गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/FDoWWjJsE5T5bqPFCgyMct

यह खबर भी जरूर पढ़े

युवती से मारपीट कर दुष्कर्म, तीन आरोपी गिरफ्तार, घर में घुसकर दिया घटना को अंजाम

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film