न्यूज एंकर की हत्या कर शव दफनाने की आशंका : वैज्ञानिक तरीके से पुलिस कर रही तलाश, सेटेलाइट इमेज की ली जाएगी मदद

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- मशहूर न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना केश की जांच अब उलझती जा रही है। हालांकि सलमा के हत्या की मजबूत जानकारी मिलने के बाद पुलिस उसके कंकाल की तलाश में जुट हुई है। मामला कोरबा जिले सरकंडा थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार 5 साल पहले न्यूज एंक सलमा सुल्ताना अचानक लापता हो गई। इस मामले में परिवार के लोगों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। उस वक्त पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला और मामला ठंडे बस्ते में चला गया। अब हाल ही में पुलिस को उसकी हत्या कर शव को दफना दिए जाने की सूचना मिली। हत्या की पुख्ता जानकारी मिलने के बाद से पुलिस उसके कंकाल की तलाश में जुटी हुई है।
फोरलेन सड़क में संदिग्ध जगहों पर हो रही खुदाई
बताया जा रहा है कि 5 साल पहले जिस जगह पर शव को दफनाया गया, वहां अब फोरलेन सड़क बन गई है। पुलिस को शक है कि युवती का शव कोरबा-दर्री फोरलेन के नीचे दबा हो सकता है। पुलिस अब पीडब्ल्यूडी (PWD) के इंजीनियरों से फोरलेन सड़क बनने से पहले के नक्शे की मांग की और नगर निगम के जेसीबी की मदद से संदिग्ध जगहों पर खुदाई कर रही है। इस मामले में कंकाल की तलाश में पुलिस ने हफ्ते भर पहले ही कोहड़िया मार्ग पर फोरलेन के ठीक किनारे खुदाई की गई, लेकिन वहां से कुछ नहीं मिला।
गुमशुदा एंकर की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस को शक है कि, युवती का शव कोरबा- दर्री फोरलेन के नीचे दबा हो सकता है। मगर अब तक की खुदाई में कुछ भी हाथ नहीं लगा है। कहा जा रहा कि टू-लेन सड़क फोरलेन में बदल गया है, जिसके कारण स्थल पूरी तरह परिवर्तन हो गया है। कंकाल की तलाश में पुलिस लगातार कोहड़िया मार्ग में खुदाई कर रही है। मंगलवार 6 जून को खुदाई का चौथा दिन है। साइबर टीम और उस वक्त हो रहे सड़क निर्माण कार्य की सेटेलाइट इमेजेस की भी मदद ली जा रही है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग टीम का भी गठन किया गया है और मुखबिरों को भी एक्टीव कर दिया गया है।
वैज्ञानिक तरीके से की जा रही तलाश
पुलिस को शक है कि, सलमा के जिम चलाने वाले प्रेमी ने ही उसकी हत्या की है और उसे कोरबा-दर्री मार्ग पर दफना दिया। लेकिन परेशानी यह है कि, अब उस जगह पर फोरलेन सड़क बन गई है। कई जगहों पर खुदाई करने के बाद भी शव का पता नहीं चल सका तो अब वैज्ञानिक तरीके से इसे ढूंढने के लिए भू-गर्भ विज्ञान संस्थान रायपुर से स्कैनिंग मशीन मंगाई गई है। दर्री सीएसपी (CSP) रॉबिंसन गुड़िया का कहना है कि जब तक शव नहीं मिलता तब तक कानूनी रूप हत्या का मामला नहीं कहा जा सकता। पुलिस सलमा के परिजनों, रिश्तेदारों और संदिग्धों से पुछताछ कर रही है।
संदिग्ध आरोपी फरार
मामले का मुख्य संदेही जिम संचालक मधुर साहू बताया गया है। वहीं जब पुलिस की टीम संदिग्ध जिम संचालक के घर पहुंची तो वह फरार था। जब उसकी पत्नी और अन्य लोगों से पुछताछ किया गया तो पता चला कि, सलमा की हत्या कर उसके शव को बेलगरी नाला पुल के आगे सड़क किनारे दफना दिया गया था। जहां अब फोरलेन सड़क बन गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film