रिश्तों का कत्ल! पत्नी को घर ले जाने से रोका तो, साले की पत्नी को मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

दामाद ने दिनदहाड़े सिर कुचलकर की दी हत्या

(छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज) :- कवर्धा जिला के कुकदूर थाना क्षेत्र के ग्राम छीरपानी में बुधवार को डुमर नाला में एक महिला की लाश मिली थी। उसकी शिनाख्त बैगिन बाई पति छत्तू सिंह बैगा (60 वर्ष) के रूप में की गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पीएम रिपोर्ट में महिला की हत्या होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने आरोपी ननकू राम गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी चली गई थी बड़े भाई के घर

पूछताछ में आरोपी बताया कि उसका उसकी पत्नी के साथ कुछ दिन पहले विवाद हो गया। पत्नी नाराज होकर अपने बड़े भाई छत्तू सिंह के घर चली गई और वहीं रहने लगी। जब भी वह अपनी पत्नी को लेने जाता तो साला की पत्नी बैगिन बाई उसकी पत्नी को साथ जाने से मना कर देती थी। इससे नाराज होकर आरोपी ने बैगिन बाई को रास्ते से हटाने का सोंचा।

साले के पत्नी के सिर पर पत्थर से किया वार

वारदात के दिन 7 मई को आरोपी अपनी पत्नी को लेने साले के घर गया था, लेकिन पत्नी जाने से इनकार कर दी थी। तब उसने साले के पत्नी को ही रास्ते से हटाने का सोचा और घर से कुछ दूर में बैठकर मौका देखने लगा। मृतका बैगिन बाई बर्तन साफ करने डुमर नाला झिरिया के तरफ गई तो आरोपी भी उसके पीछे-पीछे पहुंच गया और पत्थर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया।

रिश्तेदार के घर आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जांच के दौरान पुलिस को मुखबिर की मदद से ननकू सिंह बैगा को उसके रिश्तेदार के घर मुंड़ादादर थाना तरेगांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी पर धारा 302 दर्ज किया गया है।

छत्तीसगढ़ प्रयाग न्यूज से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

https://chat.whatsapp.com/K3AMYy3Qr6y8Zw044nyFjW

यह खबर भी जरूर पढ़े

पत्नी का कराया 3 लाख का बीमा, पैसा हड़पने दोस्त के साथ बनाई हत्या की प्लानिंग, और फिर….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error:
Parineeti Raghav Wedding : परिणीति राघव हुए एक-दूजे के , सामने आई ये शानदार फ़ोटोज janhvi kapoor :जान्हवी कपूर की ये लुक , नजरे नहीं हटेंगी आपकी Tamanna bhatia : तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल भूतेश्वरनाथ महादेव : लाइट और लेजर शो की झलकिया Naga Panchami : वर्षों बाद ऐसा संयोग शिव और नाग का दिन Belpatra Khane Ke Fayde : सेहत के लिए है भगवान शिव का वरदान Bhola Shankar Film